Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

India Vs South Africa 2nd Test 2018: कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच, टीवी कवरेज और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 13 जनवरी से सेंचूरियन में खेला जाना है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 13, 2018 11:57 IST
भारतीय टीम- India TV Hindi
भारतीय टीम

नई दिल्ली: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 जनवरी से सेंचूरियन के मैदान पर खेला जाएगा। पहले मैच में हार झेलने के बाद टीम इंडिया के सामने दूसरे मैच को जीतकर सीरीज में वापसी करने की चुनौती होगी। भारत को पहले टेस्ट में कड़ी टेक्कर के बाद भी हार झेलनी पड़ी थी, वहीं दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 72 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। अब दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम का इरादा सीरीज में वापसी करने का होगा। क्योंकि अगर टीम इंडिया इस मैच को हार जाती है तो सीरीज जीतने के सपने पर पानी फिर जाएगा।

माना जा रहा है पहले मैच की ही तरह इस मैच में भी कोहली कई बड़े फैसले ले सकते हैं। टीम इंडिया ने पहले मैच उपकप्तान अजिंक्य रहाणे को बाहर कर दिया था और इस मैच में उनकी वापसी लगभग तय है। वहीं धवन की जगह भी राहुल को मौका दिया जा सकता है।

भारत: विराट कोहली (कप्तान), के एल राहुल, मुरली विजय, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह। 

दक्षिण अफ्रीका: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), डीन एल्गर, एडिन मार्कराम, हाशिम अमला, अब्राहम डिविलियर्स, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), वर्नोन फिलेंडर, केशव महाराज, ओलीवियर, मोर्ने मोर्केल और कगीसो रबाडा। 

मैच शुरू होने का समय

सीरीज का पहला मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 2 बजे से शुरू होगा। ये मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स में खेला जाएगा।

इस चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलीकास्ट
मैच का लाइव टेलीकास्ट Sony TEN 1 और TEN 1 HD/Sony TEN 3 और TEN 3 HD पर होगा।

लाइव क्रिकेट स्ट्रीमिंग
सभी मैचों की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग Sony Liv पर होगी।

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए यहां लॉगिन करें

हिंदी में लाइव स्‍कोर, अपडेट और विश्‍लेषण के लिए आप  www.khabarindiatv.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आप लाइव स्कोर और मैच के अपडेट्स देख सकते हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement