Saturday, May 18, 2024
Advertisement

भारत Vs श्रीलंका, एकलौता टी 20 मैच कब और कहां देख सकते हैं

वनडे सिरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया की नजरें एकलौते टी 20 में श्रीलंका को रौंदकर दौरे का अंत के जीत के साथ करने पर होंगी।

Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 06, 2017 19:55 IST
सोनी सिक्स लाइव क्रिकेट मैच- India TV Hindi
upal tharanga and virat kohli

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच एकलौता टी 20 मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे सिरीज में 5-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया की नजरें एकलौते टी 20 में श्रीलंका को रौंदकर दौरे का अंत के जीत के साथ करने पर होंगी। श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया 3 टेस्ट, 5 वनडे मिलाकर लगातार 8 मुकाबले जीत चुकी है और अब अगर एकलौते टी 20 मैच में भी टीम इंडिया जीत हासिल करती है तो ये उसकी लगातार 9वीं जीत होगी। इसके साथ ही ये ऐसा क्लीन स्वीप होगा जो आजतक भारतीय क्रिकेट इतिहास में कभी नहीं हुआ है।

टीम इंडिया शानदार लय में नजर आ रही है। अबतक सिरीज़ में कोहली की सेना ने एक यूनिट की तरह प्रदर्शन किया है। बल्लेबाजों के हिट शो के साथ-साथ गेंदबाज भी अपना काम बखूबी कर रहे हैं। वहीं युवा खिलाड़ियों ने भी मौके को भुनाते हुए अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। उधर श्रीलंकाई टीम की बात की जाए तो उसने टी-20 मैच के लिए अपनी टीम में 7 बदलाव किए हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये बदलाव श्रीलंकाई टीम के प्रदर्शन में कोई बदलाव ला पाते हैं या नहीं। वैसे टी 20 ऐसा फॉर्मेट में जहां कोई भी टीम उलटफेर का माद्दा रखती है ऐसे में इस फॉर्मेट में थरंगा एंड कपंनी को कमजोर समझने की गलती टीम इंडिया नहीं करेगी।

मैच का शुरु होने का समय

मैच शाम 7 बजे शुरू होगा। सिरीज़ का एकलौता टी 20 मैच कोलंबो में खेला जाएगा। www.sonyliv.com पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी।

इस चैनल पर होगा मैच का लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण टेन स्पोर्ट्स/hd, सोनी सिक्स/hd पर होगा

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए यहां लॉगिन करें

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  www.khabarindiatv.com पर लॉगिन कर सकते हैं। यहां पर आप लाइव स्कोर और मैच के अपडेट्स देख सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement