1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टेस्ट नंबर की जर्सी को लेकर उत्साहित भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या बोले अश्विन, पुजारा और राहुल

टेस्ट नंबर की जर्सी को लेकर उत्साहित भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या बोले अश्विन, पुजारा और राहुल

लोकेश राहुल ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों से जो शिकायतें सुनी हैं, वह यह है कि हर कोई टेस्ट क्रिकेट में एक जैसा दिखता है और अब यह बदलेगा।   

IANS IANS
Published on: August 21, 2019 21:08 IST
टेस्ट नंबर की जर्सी को लेकर उत्साहित भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या बोले अश्विन, पुजारा और राहुल- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOTS टेस्ट नंबर की जर्सी को लेकर उत्साहित भारतीय खिलाड़ी, जानिए क्या बोले अश्विन, पुजारा और राहुल

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार से एंटिगा में मेजबान वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच से आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत करेगी। टेस्ट चैंपियनशिप में भारतीय टीम की जर्सी उन टेस्ट मैचों से अलग होगी, जो कि खिलाड़ी पहले पहनते थे। इस नई जर्सी में पीछे नंबर लिखी होगी, जो नंबर खिलाड़ी सीमित ओवरों के क्रिकेट में पहनकर खेलते हैं। 

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने बीसीसीआई टीवी से कहा, "अगर यह प्रशंसकों को टेस्ट के साथ जोड़ने जा रहा है तो इसे पहनने में हम में से किसी को भी परेशानी नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह हमारी शर्ट के पीछे है।" 

भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने कहा कि उन्होंने काउंटी सर्किट में लंबे समय तक क्रिकेट में किट नंबर देखे थे। उन्होंने कहा कि इससे प्रशंसकों को खिलाड़ियों की बेहतर पहचान करने में मदद मिलेगी। 

पुजारा ने कहा, "यदि आप सीमित ओवरों को देखते हैं तो इसमें खिलाड़ियों का नाम हमेशा पीछे होता है। प्रशंसकों के लिए खिलाड़ियों की पहचान करना आसान हो जाता है। खिलाड़ियों के लिए भी यह अच्छा है कि आपके पास अपना टेस्ट जर्सी नंबर है।" 

लोकेश राहुल ने कहा कि उन्होंने अपने परिवार और दोस्तों से जो शिकायतें सुनी हैं, वह यह है कि हर कोई टेस्ट क्रिकेट में एक जैसा दिखता है और अब यह बदलेगा। 

राहुल ने कहा, "किसी को नहीं पता चलता था कि कौन है क्योंकि हम सभी की दाढ़ी है। एक बार हेलमेट पहनने के बाद, आप वास्तव में नहीं देख सकते हैं कि कौन बल्लेबाजी कर रहा है। यह थोड़ा और मजेदार है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X