1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले नेट्स में पसीना बाहते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले नेट्स में पसीना बाहते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, देखें वीडियो

इस वीडियो में विराट कोहली समेत चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और ऋद्धिमान साहा दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुलदीप यादव के साथ मोहम्मद सिराज और टी नटराजन गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 15, 2020 19:52 IST
Indian players seen sweating the nets ahead of Test series against Australia, watch video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER GRAB/@BCCI Indian players seen sweating the nets ahead of Test series against Australia, watch video

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का आगाज 17 दिसंबर को एडिलेड में खेले जाने वाले पहले डे नाइट मैच से होने जा रहा है। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी नेट्स में जमकर पसीना बहा रहे हैं। हाल ही में इसका वीडियो बीसीसीाई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली समेत चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और ऋद्धिमान साहा दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुलदीप यादव के साथ मोहम्मद सिराज और टी नटराजन गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए।

देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें - NZ vs PAK : बड़ा झटका! चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुआ न्यूजीलैंड का ये खिलाड़ी

इसके अलावा बीसीसीआई ने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें खिलाड़ी मैदान पर वॉर्म अप करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - साथी खिलाड़ी को मारने के लिए हाथ उठाने वाली घटना के बाद मुश्फिकुर रहीम ने मांगी माफी, लिखा ये मैसेज

बता दें, भारतीय कप्तान विराट कोहली एडिलेड टेस्ट के बाद पैटर्निटी लीव पर वापस स्वदेश लौट आएंगे। उनकी गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे। वहीं सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया तो पहुंच गए हैं, लेकिन 14 दिन के क्वारंटीन के बाद वह आखिरी दो टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध हो पाएंगे।

इन दोनों खिलाड़ियों के टीम में ना होने से मेजबान टीम फायदा तो उठा सकती है, लेकिन इनकी गैरमौजूदगी में बाकी खिलाड़ियों को चमकने का पूरा मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : डेविड वॉर्नर की गैरमौजूदगी में ये सलामी बल्लेबाज प्रदान करेगा अनुभव - पूर्व कोच डेरेन लेहमन

हाल ही में पूर्व भारतीय खिलाड़ी चेतन शर्मा ने भी यह बात कही है। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा "मुझे नहीं लगता कि कुछ खिलाड़ियों के वहां होने से विपक्षी टीम के लिए आसान होगा। आप अन्य खिलाड़ियों को देखिए - खासकर रहाणे और पुजारा को। उन्होंने वॉर्म-अप मैच में कैफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वह रेड बॉल क्रिकेट में भारत के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है। कोहली और रोहित की गैरमौजूदगी में अन्य खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा और वह टीम को जीत दिलाकर अपनी जगह पक्की कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे कहा "भारतीय टीम में किसी भी बल्लेबाज का अपनी जगह पक्की करना आसान काम नहीं है। और जब मौका मिले तो उन्हें आगे आना चाहिए और कोहली-रोहित की गैरमौजूदगी में टीम के लिए कुछ चमत्कार करना चाहिए। आपको इस प्रकार के मौके और अवसर नहीं मिलते। एक युवा खिलाड़ी को बैठकर यह महसूस करने की जरूरत है कि उसे भारत टीम की टोपी मिली है और उसे अच्छा करना है। बहुत कम लोगों को ही भारतीय टोपी मिलती है।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15