Monday, May 13, 2024
Advertisement

COVID-19 के डर के बीच केन विलियमसन ने IPL 2020 को लेकर जताई थोड़ी आशंका

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी के अंदर COVID-19 मामलों ने टूर्नामेंट को लेकर कुछ आशंका पैदा की है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2020 10:16 IST
COVID-19 के डर के बीच केन...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM COVID-19 के डर के बीच केन विलियमसन ने IPL 2020 को लेकर जताई थोड़ी आशंका

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी के अंदर COVID-19 मामलों ने टूर्नामेंट को लेकर कुछ आशंका पैदा की है। केन का कहना है कि यह प्रकोप हर किसी को अपने स्वास्थ्य और परिवेश के बारे में सतर्क रहने के लिए मजबूर करेगा। ESPNCricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, विलियमसन सनराइजर्स हैदराबाद टीम के साथ जुड़ने के लिए 3 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात के लिए रवाना होंगे।

ESPNCricinfo ने विलियमसन के हवाले से बताया, "जाहिर है कि यह बुरी खबर है। आप सुनना नहीं चाहते कि किसी को COVID-19 हुआ है। मैंने सुना है कि उनके अंदर किसी तरह के वायरस के लक्षण नहीं थे, इसलिए उम्मीद है कि वो सभी जल्द ठीक हो जाएंगे। थोड़ी आशंका है, निश्चित रूप से जैसे-जैसे समय करीब आता हैं ... आप सोचने लगते हैं कि आपको बेहद सतर्क और अनुशासित रहना होगा।"

IPL 2020 के लिए सितंबर के पहले सप्ताह में UAE पहुंच सकते हैं हरभजन

न्यूजीलैंड क्रिकेट के सीईओ डेविड व्हाइट ने भी कहा है कि बोर्ड यूएई की स्थिति पर नजर रखे हुए है। उन्होंने कहा कि बोर्ड लगातार  संपर्क में है। ESPNCricinfo ने  व्हाइट के हवाले से बताय, "हम बीसीसीआई के साथ लगातार संपर्क में हैं, हम उनके स्थान पर होने वाली सभी प्रक्रिया से बहुत सहज हैं। इसी तरह, सीपीएल में इस समय नौ खिलाड़ी हैं और वे अपने सिस्टम के साथ भी बहुत सतर्क हैं। हम दुनिया भर के सभी सदस्य देशों के साथ संपर्क में हैं।"

ENG v PAK : तीसरे T20I में इंग्लैंड को 5 रनों से हराकर पाकिस्तान ने सीरीज 1-1 से की बराबर

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) सीईओ केएस विश्वनाथन ने मंगलवार को बताया था कि उनके दल के सभी 13 सदस्य कोविड-19 के नवीनतम परीक्षण में नेगेटिव आए हैं। पिछले हफ्ते की शुरुआत में हुए कोविड परीक्षण में ये सभी पॉजिटिव पाए गए थे। भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर और भारत ए के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ उन 13 लोगों में शामिल थे जो कोविड-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए थे और 14 दिन के पृथकवास से गुजर रहे हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement