1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2021 : अंबाती रायुडू और दीपक चाहर की चोट को लेकर CSK कोच फ्लेमिंग ने दी बड़ी अपडेट

IPL 2021 : अंबाती रायुडू और दीपक चाहर की चोट को लेकर CSK कोच फ्लेमिंग ने दी बड़ी अपडेट

रुतुराज गायकवाड़ के नाबाद 88 रन की पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 30वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 20 रनों से मात दी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 20, 2021 11:04 IST
IPL 2021 : अंबाती रायुडू और...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL 2021 : अंबाती रायुडू और दीपक चाहर की चोट को लेकर CSK कोच फ्लेमिंग ने दी बड़ी अपडेट 

रुतुराज गायकवाड़ के नाबाद 88 रन की पारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए IPL 2021 के 30वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 20 रनों से मात दी। चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 156 रन बनाए। इसके जवाब में 8 विकेट पर 136 रन ही बना सकी। रुतुराज को 58 गेंदों पर 9 चौकों और 4 छक्कों की मदद से खेली गई 88 रनों की नाबाद पारी के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। 

मुंबई पर मिली शानदार जीत के बाद CSK कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने रुतुराज गायकवाड़ की पारी को खास करार दिया। फ्लेमिंग ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "हाँ, यह बहुत खास पारी थी। बड़े स्कोर वाले मैच में बड़ी पारी खेलना अच्छा होता है लेकिन इस तरह के मैच में ऐसी पारी खेलकर टीम को मैच में बने रहने का मौका देना और भी खास है। उसने दबाव का बखूबी सामना किया और रनगति को बढ़ाया। उसकी पारी की बदौलत ही हम दबाव बनाने में कामयाब रहे। उसकी पारी वास्तव में खास थी।’’

IPL 2021 CSK vs MI: मिलने की गेंद ने किया रायडू को चोटिल, रिटायर्ड हर्ट हो कर मैदान छोड़ा

फ्लेमिंग ने कहा, "हमने उस पर हमेशा भरोसा किया है। पिछली बार भी कोरोना से उबरने के तुरंत बाद वह टीम में था। शायद जल्दबाजी थी लेकिन यह बताता है कि टीम को उसकी क्षमता पर कितना भरोसा है।"

अंबाती रायुडू और दीपक चाहर पर फिटनेस अपडेट के बारे में पूछे जाने पर फ्लेमिंग ने कहा, "रायुडू का एक्स-रे क्लियर था। मामूली खरोंच थी। हमें डर था कि कहीं हड्डी तो नहीं टूट गई, लेकिन सब कुछ सही है। दीपक चाहर को क्रैम्प हुआ था, हम जांच करेंगे और हमें उम्मीद है कि दोनों जल्द ठीक हो जाएंगे।"

IPL 2021 : विराट कोहली सीजन-14 के बाद छोड़ेंगे आरसीबी की कप्तानी

बता दें, मुबंई के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायड़ू रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने की घातक गेंद उनके बाएं हाथ पर लग गई थी जिसके बाद वे चोटिल हो गए थे। सीएसके के फीजियों को मैदान पर उतरना पड़ा और रायडू को ले जाना पड़ा। ये वाक्या मैच के दूसरे ओवर की पांचवीं गेंद में हुआ था।

Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker