1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL Auction 2020 : आईपीएल में पहली नीलामी क्रिस लिन की लगी, इस टीम ने मारी बाजी

IPL Auction 2020 : आईपीएल में पहली नीलामी क्रिस लिन की लगी, इस टीम ने मारी बाजी

इस नीलामी में लिन का बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए था और मुंबई ने पहली ही बोली अपनी लगाई बाकी किसी टीम ने लिन को खरीदने में रूचि नहीं दिखाई और मुंबई ने लिन को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में ही अपनी टीम में शामिल कर लिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 19, 2019 16:35 IST
Chris lynn, ipl auction, ipl auction 2020, mumbai indians, ipl auction latest updates- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM IPL auction 2020: Chris Lynn's first auction in IPL 2020 , Mumbai indians by chris lynn

कोलकाता में आईपीएळ 2020 की नीलामी शुरु हो गई है और इस नीलामी में पहला नाम ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन का लिया गया और लिन को मुंबई की टीम ने अपने नाम किया। इस नीलामी में लिन का बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए था और मुंबई ने पहली ही बोली अपनी लगाई बाकी किसी टीम ने लिन को खरीदने में रूचि नहीं दिखाई और मुंबई ने लिन को उनके बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए में ही अपनी टीम में शामिल कर लिया।

मुंबई की टीम में अब तीन सलामी बल्लेबाज हो गए हैं।  टीम में साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक और भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा पहले से ही मौजूद है। मुंबई ने अगले सीजन के लिए इवन लुईस को रिलीज कर दिया था जिसके बाद उन्होंने अब लिन पर अपना दाव खेला है। अब देखना होगा कि मुंबई प्लेइंग इलेवन में उन्हें किस तरह से फिट करती है।

वहीं, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन पर कोलकाता नाइट राइडर्स ( केकेआर ) ने बड़ा दांव खेला है। मॉर्गन को टीम में शामिल करने के लिए मुंबई इंडियंस और केकेआर के बीच जबरदस्त बिडिंग हुई जिसके बाद मॉर्गन को 5 करोड़ 25 लाख रुपये में केकेआर ने खरीदा। 

आईपीएल 2020 ऑक्शन के हर अपडेट को देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें। (LIVE IPL AUCTION)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X