Friday, April 19, 2024
Advertisement

IND v AUS : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने पांड्या-जडेजा की पार्टनरशिप को बताया शानदार

भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 13 रन से जीत दर्ज की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: December 02, 2020 18:25 IST
IND v AUS : ऑस्ट्रेलियाई...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IND v AUS : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान फिंच ने पांड्या-जडेजा की पार्टनरशिप को बताया शानदार

हार्दिक पंड्या की शानदार पारी और जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी की मदद से भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में 13 रन से जीत दर्ज की। हालांकि इस जीत के बावजूद भारत को सीरीज में 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। इससे पहेल दोनों वनडे मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किए।

सीरीज के तीसरे और आखिरी वनडे में भारत ने पंड्या ने 76 गेंद में 92 और जडेजा की 50 गेंद में 66 रन की नाबाद पारियों की मदद से पांच विकेट पर 302 रन बनाये। कप्तान विराट कोहली ने 63 रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में आस्ट्रेलियाई टीम टीम 49.3 ओवर में 289 रन ही बना सकी।

टी20 विश्वकप अगले साल 2021 में भारत में होगा या नहीं, अभी भी लटकी तलवार

आखिरी वनडे में हार के बावजूद सीरीज पर कब्जा जमाने वाले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा, "मुझे लगता है कि आज हमने वास्तव में अच्छी फाइट की। हार्दिक और जडेजा के बीच साझेदारी शानदार थी। अगर हम उनमें से किसी को जल्दी आउट कर देते तो अच्छी स्थिति में होते।"

IND vs AUS : तीसरे वनडे मैच में इस कारण टीम से बाहर हैं ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क

उन्होंने कहा, "कैमरन ग्रीन ने आते ही गेंद और बल्ले से प्रभाव डाला और दिखाया कि वह इंटरनेशनल लेवल का खिलाड़ी हैं। एगर ने सुंदर गेंदबाजी की, यह हमारे द्वारा किए गए बदलावों के लिहाज से एक अच्छा दिन था। यह अच्छा है जब शीर्ष क्रम के लोग योगदान करते हैं और तब मैक्सी (मैक्सवेल) तब मैक्सी (मैक्सवेल) कैरी और अन्य लोगों के साथ आकर अपना काम कर सकता है। उम्मीद है कि स्टार्क T20I के लिए तैयार है।"

गौरतलब है कि अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की T20I सीरीज खेली जाएगी जिसका आगाज शुक्रवार, 4 दिसंबर से मनुका ओवल में होगा। T20I सीरीज के समापन के बाद दोनों टीमें 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज में एक दूसरे का सामना करेंगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement