Friday, March 29, 2024
Advertisement

इंग्लैंड से अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौटने के बाद गिलेस्पी ने खुद को किया आइसोलेट

गिलेस्पी ने ऑस्ट्रेलिया लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 23, 2020 15:28 IST
Jason Gillespie- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jason Gillespie

मेलबर्न| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने इंग्लैंड से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। गिलेस्पी इंग्लैंड में ससेक्स काउंटी टीम के मुख्य कोच थे, जहां वह टीम को कोचिंग दे रहे थे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कोरोनावायरस के खतरों को देखते हुए पिछले सप्ताह ही घोषणा की थी कि 28 मई तक देश में कोई भी पेशेवर क्रिकेट नहीं खेली जाएगी।

गिलेस्पी ने ऑस्ट्रेलिया लौटने के बाद सोशल मीडिया पर कहा कि उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है।

गिलेस्पी ने टिवटर पर कहा, "वर्तमान में कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण ससेक्स और मेरे द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि ऑस्ट्रेलिया में घर वापस आना सबसे अच्छा होगा। इसलिए मैं अब अगले दो सप्ताह के लिए आइसोलेशन में रहूंगा। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि कृपया घर पर रहें। यह हम सभी के लिए एकमात्र विकल्प है।"

उन्होंने कहा , "हमारा क्लब ससेक्स में हमारे सभी खिलाड़ियों और कर्मचारियों की देखभाल अच्छे तरीके से की है। हमने केपटाउन में अपनी प्री-सीजन की यात्रा में कटौती की है और क्लब की पूर्ण प्राथमिकता हमेशा कर्मचारी और खिलाड़ी रहे हैं जो घर से दूर थे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement