Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के लिए उत्साहित हैं जेसन रॉय, मैच से पहले कही ये बड़ी बात

रॉय ने कहा "इस ऑस्ट्रेलियाई टीम में काफी क्लास है और यह एक अच्छी प्रतियोगिता होगी। तभी इस समय टीम में रहना काफी जरूरी है। अब देखना होगा कि हम कैसा प्रदर्शन करते हैं।"  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 11, 2020 15:32 IST
Jason Roy is excited to play ODI series against Australia, this big thing said before the match- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jason Roy is excited to play ODI series against Australia, this big thing said before the match

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज का आगाज आज यानी 11 सितंबर से होने जा रहा है। इस सीरीज में मेजबानों की टीम में धाकड़ सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय की एंट्री हुई है। रॉय मांसपेशियों में खिंचाव की वजह से पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी20 सीरीज से बाहर थे। कंगारुओं के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले रॉय ने कहा कि यह सीरीज काफी रोमांचक होने वाली है।

मैच से पहले स्काई स्पोर्ट्स में अपने कॉलम में रॉय ने लिखा "इस ऑस्ट्रेलियाई टीम में काफी क्लास है और यह एक अच्छी प्रतियोगिता होगी। तभी इस समय टीम में रहना काफी जरूरी है। अब देखना होगा कि हम कैसा प्रदर्शन करते हैं।"

ये भी पढ़ें - जापान की ओलंपिक मंत्री का बड़ा बयान- टोक्यो ओलंपिक किसी भी कीमत पर होना चाहिए

रॉय ने आगे लिखा "मुझे पता है कि 2018 व्हाइटवॉश से लेकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमारा रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है, लेकिन यह एक सीरीज नहीं है जिसके बारे हम ज्यादा सोचें। मुख्यतः क्योंकि हम जो श्रृंखला खेलते हैं उसमें से टीम के लिए अधिकांश यादगार क्षण होते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना हमेशा रोमांचक होता है, आप हमेशा उत्साहित रहते हो। मैं भी अब टीम में वापस आ गया हूं।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : क्या किंग्स इलेवन पंजाब के लिये कारगर साबित होगी राहुल और कुंबले की जोड़ी?

बता दें, इन दोनों टीमों के बीच खेली गई टी20 सीरीज को मेजबानों ने 2-1 से जीता था। अब यह दोनों टीमें वर्ल्ड कप सुपर लीग के अंतरगत यह वनडे सीरीज खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया के लिए यह पहली वर्ल्ड कप सुपर लीग सीरीज होगी, वहीं इंग्लैंड की टीम ऑयरलैंड के खिलाफ दो वनडे मैच जीतकर इसकी शुरुआत कर चुकी है।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : गंभीर ने माना, कोरोना और बायो बबल का खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा असर

16 सितंबर को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी वनडे मैच खेला जाना है। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी यूएई के लिए उड़ान भरेंगे। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को आईपीएल 2020 खेलने के लिए वहां जाना है। पहले कहा जा रहा था कि यूएई पहुंचने के बाद इन खिलाड़ियों को 7 दिन के क्वारंटीन में रहना होगा, लेकिन हाल ही में केकेआर के सीइओ ने उम्मीद जताई है कि पहले मैच से ही ये खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ जाएंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement