Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ENG vs WI, 2nd Test : बारिश ने डाली मैच में खलल, तो जिमी नीशम ने कर दिया इंग्लैंड को ट्रोल

नीशम ने लिखा “शायद यही वजह है कि ब्रिटेन ने दुनिया भर के देशों में राज किया था। वो ऐसी जगह की तलाश करना चाहते थे, जहां टेस्‍ट मैच का आयोजन ठीक से करा सकें।”

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 17, 2020 10:28 IST
Jimmy Neesham Troll England With This Hilarious Tweet On Rain Playing Spoilsport eng vs wi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Jimmy Neesham Troll England With This Hilarious Tweet On Rain Playing Spoilsport eng vs wi

न्यूजीलैंड के हरफनमौला खिलाड़ी जिमी नीशम को हम उनकी तूफानी बल्लेबाजी के साथ-साथ ट्विटर पर उनके मजाकिया अंदाज के लिए भी जानते हैं। ये खिलाड़ी अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसे ट्वीट्स करता है जिसे देखकर क्रिकेट फैन्स चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते। हाल ही में उन्होंने इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में हुई बारिश को लेकर इंग्लैंड को ट्रोल कर दिया है।

दरअसल, पहले टेस्ट मैच की तरह दूसरे टेस्ट मैच का पहला दिन बारिश के खलल की वजह देरी से शुरू हुआ। इस पर एक ट्वीटर यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा "एक ऐतिहासिक दुर्घटना, क्रिकेट का आविष्कार एक ऐसे देश में किया गया था, जहां कभी भी तेज बारिश नहीं रुक पाती।"

इस यूजर के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए नीशम ने लिखा “शायद यही वजह है कि ब्रिटेन ने दुनिया भर के देशों में राज किया था। वो ऐसी जगह की तलाश करना चाहते थे, जहां टेस्‍ट मैच का आयोजन ठीक से करा सकें।”

ये भी पढ़ें - सुनील गावस्कर के 10 हजार रन आज के समय में 15-16 हजार रन के बराबर हैं - इंजमाम उल हक

बता दें, मैच के पहले दिन बारिख की वजह से खेल लगभग 90 मिनट देरी से शुरू हुआ। बारिश की इस खलल की वजह से 8 ओवर कम डले। दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने तीन विकेट के नुकसान पर 207 रन बना लिए हैं। क्रीज पर रोरी बर्न्स (86*) और बेन स्टोक्स (59*) मौजूद हैं। दोनों खिलाड़ियों ने चौथे विकेट के लिए मिलकर अभी तक 126 रन जोड़े हैं।

इस महत्वपूर्ण साझेदारी के दौरान दोनों कुल मिलाकर 309 गेंदों का सामना किया है जो कि इंग्लैंड की ओर से चौथे विकेट के लिए टेस्ट में सबसे अधिक गेंद का सामना करने वाली जोड़ी भी बन गई है।

मैच से पहले हुई बारिश की वजह से पिच में थोड़ी नमी देखने को मिली जिस वजह से विंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने पहले ही सेशन में अपने स्पिनर रोस्टन चेज को गेंद थमा दी थी। पहले दिन रोस्टन चेज के हाथों दो सफलताएं लगी। वहीं अल्जारी जोसेफ ने भी एक विकेट लिए। दूसरे टेस्ट में टीम में वापसी कर रहे हैं इंग्लैंड के कप्तान जो रूट खास कमाल नहीं दिखा पाए। 23 के निजी स्कोर पर वह अल्जारी जोसेफ के शिकार बने।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement