Monday, April 29, 2024
Advertisement

केन विलियमसन को है उम्मीद, अचानक पाकिस्तान दौरा रद्द करने से न्यूजीलैंड पर नहीं पड़ना चाहिए इसका असर

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने वाले विलियम्सन ने कहा कि दौरे से हटने का फैसला अकेले खिलाड़ियों का नहीं बल्कि सरकार का था।

IANS Edited by: IANS
Updated on: September 20, 2021 16:55 IST
Kane Williamson, Pakistan, New Zealand, sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : GETTY Kane Williamson

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट का विशेष स्थान है और उन्हें उम्मीद है कि न्यूजीलैंड के अंतिम समय में सीमित ओवरों की सीरीज से हटने का स्थायी प्रभाव नहीं होगा। 

विलियम्सन ने स्पोटर्सस्टार के हवाले से कहा, "टीम वहां थी और ग्राउंड में जाने के लिए तैयार थी। लेकिन अचानक से यह सब हुआ। मुझे उम्मीद है कि इसका स्थायी प्रभाव नहीं पड़ेगा क्योंकि यह क्रिकेट का विशेष स्थान है। हमने कई मौकों पर ऐसा देखा है और उम्मीद करते हैं कि यहां क्रिकेट होगा।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : ट्रॉफी से महरूम विराट कोहली का बतौर कप्तान IPL में रिकॉर्ड बेहद खराब

आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद का नेतृत्व करने वाले विलियम्सन ने कहा कि दौरे से हटने का फैसला अकेले खिलाड़ियों का नहीं बल्कि सरकार का था।

विलियम्सन ने कहा, "आप हर देश में खेलना चाहते हैं। यह अंतरराष्ट्रीय मैच है। वहां सीरीज का होना उत्साहित करने वाला था और मुझे पता है कि हमारी टीम इसके लिए तैयार थी। लेकिन खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोपरि है और जब आप अपनी सरकार से कुछ संदेश पाते हैं तो यह खिलाड़ियों के लिए बढ़कर है।"

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : डेल स्टेन ने बताई कोहली के कप्तानी छोड़ने की बड़ी वजह

उन्होंने कहा, "हटने की पूरी जानकारी मेरे पास नहीं है। यह अचानक हुआ लेकिन यह शर्मनाक है। पाकिस्तान में क्रिकेट का होना अच्छी चीज है इसलिए हमने इसका समर्थन किया। वहां बहुत जुनून है और मुझे लगता है कि लोग शुरूआत नहीं करने और पूरी सीरीज नहीं होने को लेकर निराश होंगे।'' 

उन्होंने कहा, ''मैं विवरण के बारे में निश्चित नहीं हूं क्योंकि मैं आईपीएल के लिए दुबई में हूं। मैं अगले कुछ दिनों में इसके बारे में कुछ और जान पाऊंगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement