Friday, April 26, 2024
Advertisement

केएल राहुल की 'पार्टनर' अथिया शेट्टी भी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में हैं?

केएल राहुल भी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी इंग्लैंड दौरे पर राहुल के साथ आई हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 14, 2021 18:42 IST
kl rahul's partner athiya shetty travelled to england with...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@RAHULKL kl rahul's partner athiya shetty travelled to england with team india, says reports

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड में है। उन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला था और उसके बाद अब अगस्त में वे इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी।

विराट कोहली की टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताबी मुकाबला गंवा दिया था अब वे 4 अगस्त से शुरू हो रही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतना चाहेगी। जाहिर है कि बीसीसीआई ने इस दौरे पर क्रिकेटर्स की पत्नियों और परिवार के अन्य सदस्यों को यूके आने की इजाजत दी थी। खिलाड़ी अपने करीबियों को इस लंबे दौरे पर साथ लाए हैं।

कहा जा रहा है कि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी इस दौरे पर राहुल के साथ आई हैं। दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन इस बारे में दोनों ने ही कभी मीडिया के सामने बात नहीं की है। उनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी से कोई भी समझ सकता है कि वे सिर्फ दोस्त नहीं हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जब बीसीसीआई इस दौरे की तैयारी कर रहा था तब राहुल ने अथिया को अपना पार्टनर बताया था।

सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा, "ये कपल पिछले महीने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारत से एक साथ इंग्लैंड आया था। निकलने से पहले, लॉजिस्टिक्स डिपार्टमेंट ने सभी खिलाड़ियों से उनके साथ यात्रा करने वालों की जानकारी ली थी। खिलाड़ियों को उनका लोगों का नाम देना था जो उनके साथ इंग्लैंड जाने वाले थे, जिसके लिए केएल राहुल ने अथिया शेट्टी को अपना पार्टनर बताया था। वो उसी बबल में रही थीं और टीम के साथ साउछहैंप्टन में भी रही थीं।"

पूर्व सेलेक्टर ने कोहली पर जताया भरोसा, कहा- T20 में 14,000 रन विराट भी बना सकता है

हाल ही में राहुल ने अथिया के भाई अहान के साथ फोटो शेयर की थी जिससे साफ पता चलता है कि अथिया भी इंग्लैंड में ही हैं। फिलहाल खिलाड़ी बायो बबल से बाहर आ चुके हैं और ब्रेक एंजॉय कर रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement