Friday, April 19, 2024
Advertisement

ENG vs WI, Day 3 Highlights : बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल हुआ रद्द, विंडीज 437 रन पीछे

इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। इससे पहले दो दिनों के खेल में इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए 9 विकेट पर 469 रन बनाए, जिसके बाद कप्तान जो रूट ने पारी को घोषित कर दिया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: July 18, 2020 23:12 IST
england vs west indies live score eng vs wi 2nd test day 3 test match ball to ball live updates from- India TV Hindi
Image Source : GETTY england vs west indies live score eng vs wi 2nd test day 3 test match ball to ball live updates from Old Trafford,Manchester.

England vs West Indies, 2nd Test -  हेल्लो! इंडिया टीवी के लाइव क्रिकेट ब्लॉग में आपका एक बार फिर से स्वागत है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का दूसरा सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच के तीसरे दिन का दूसरा सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ जाने से वेस्टइंडीज ने राहत की सांस ली होगी। इससे दूसरा टेस्ट अब डॉ की ओर बढ़ गया है।

दिन की शुरुआत से ही बारिश होती रही और कवर्स मैदान पर ही रहे। पहले सत्र का समय बीत जाने के बाद अंपायरों ने भोजनकाल की घोषणा कर दी। इसके बाद भोजनकाल के बाद भी बारिश होती ही रही और एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका। इसके बाद चायकाल का समय हो गया।

विंडीज ने दूसरे दिन का अंत एक विकेट के नुकसान पर 32 रनों से किया था। इसी स्कोर से टीम को अपनी पारी आगे बढ़ानी थी। अल्जारी जोसेफ 14 और क्रैग ब्रैथवेट छह रन बनाकर दूसरे दिन नाबाद लौटे थे। मेहमान टीम ने अपना एक मात्र विकेट जॉन कैम्पबेल के रूप में गंवाया है, जिन्हें सैम कुरैन ने 16 के कुल स्कोर पर एलबीडब्ल्यू कराया था। कैम्पवेल 12 रन ही बना सके थे।

इससे पहले इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 469 रनों पर घोषित कर दी थी। उसके लिए बेन स्टोक्स ने 356 गेंदों पर 176 रन बनाए। उनकी इस पारी में 17 चौके और दो छक्के शामिल रहे। डॉम सिब्ले ने 372 गेंदों पर 120 रनों का योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके मारे।

वेस्टइंडीज पहली पारी 

WI 32/1 (14.0) 

इंग्लैंड पहली पारी 

ENG 469/9 decl

 

 

Latest Cricket News

Live Cricket Score England vs West Indies 2nd Test Day 3 Live Updates From Old Trafford,Manchester

Auto Refresh
Refresh
  • 8:49 PM (IST) Posted by Shubham Pandey

    बारिश के कारण तीसरे दिन का खेल हुआ रद्द

    इंग्लैंड के मैचेस्टर में सुबह से तेज बारिश होती रही। काफी समय बाद भी बंद ना होने के कारण और ग्राउंड की स्थिति भी बाद से बद्दत्तर होने के कारण मैच अधिकारीयों ने आज के दिन का खेल बिना गेंद फेंके रद्द कर दिया। इससे पहले वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 32 रन बनाये थे। इससे पहले कल इंग्लैंड ने पहली पारी नौ विकेट पर 469 के स्कोर पर घोषित की थी। कल क्रेग ब्रेथवेट छह और अलजारी जोसेफ 14 रन बनाकर खेल रहे थे। पहला टेस्ट जीतकर वेस्टइंडीज श्रृंखला में 1 -0 से आगे है।

  • 6:17 PM (IST) Posted by Shubham Pandey

    बारिश के कारण लंच तक का खेल धुला

    बारिश के कारण इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन शनिवार को लंच से पहले का खेल नहीं हो सका। वेस्टइंडीज ने अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 32 रन बनाये थे। इससे पहले कल इंग्लैंड ने पहली पारी नौ विकेट पर 469 के स्कोर पर घोषित की थी। कल क्रेग ब्रेथवेट छह और अलजारी जोसेफ 14 रन बनाकर खेल रहे थे। पहला टेस्ट जीतकर वेस्टइंडीज श्रृंखला में 1 -0 से आगे है।

  • 4:17 PM (IST) Posted by Shubham Pandey

    चायकाल के बाद शुरू हो सकता है क्रिकेट

    इंग्लैंड के मैनचेस्टर में आज मौसम काफी खराब है जिसके चलते बारिश हो रही है। ऐसे में खबर आ रही है कि मैच की शुरुआत भारतीय समयानुसार लगभग 8 बजे से शुरू हो सकता है यानि चायकाल के बाद अंतिम सेशन का खेल आज हो सकता है। इस तरह बारिश होने से इंग्लैंड को थोडा फायदा हो सकता है और वो अगले दो दिनों में विंडीज को दो बाद आउट करके मैच जीतना चाहेंगे। 

  • 3:15 PM (IST) Posted by Jitendra Kumar

    बारिश के कारण खेल शुरू होने में देरी !

  • 3:11 PM (IST) Posted by Jitendra Kumar

    मौसम का हाल !

    ओल्ड ट्रैफर्ड में आज के दिन बारिश का अनुमान है। आकाश में बादल छाए हुए हैं। सुबह में हल्की बुंदा-बांदी भी हुई थी। 

  • 3:09 PM (IST) Posted by Jitendra Kumar

    इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज दूसरा टेस्ट मैच, तीसरा दिन !

    नमस्कार, इंडिया टीवी स्पोर्स्ट के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच का आज तीसरा दिन है। मेजबान इंग्लैंड की टीम ने अपनी पहली पारी 469 पर घोषित कर दी थी जबकि वेस्टइंडीज की टीम एक विकेट के नुकसान पर 32 रन बना चुकी है और अभी पहली पारी में इंग्लैंड से 437 रन पीछे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement