Thursday, May 16, 2024
Advertisement

हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल और मुरली विजय के इस VIDEO पर फूटा फैंस का गुस्‍सा, कहा पहले दक्षिण अफ्रीका को हराओं फिर जश्‍न मनाओं "

केपटाउन में जिस तरह टीम इंडिया ने जीत का सपना दिखाकर हार का तड़का लगाया। उसने करोड़ों फैंस को रात भर सोने नहीं दिया होगा लेकिन इसी जलगी सुलगती रात में लोकेश राहुल टूटे फैंस से कुछ पूछ रहे थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 09, 2018 19:51 IST
हार्दिक पंड्या, लोकेश...- India TV Hindi
हार्दिक पंड्या, लोकेश राहुल और मुरली विजय

केपटाउन में जिस तरह टीम इंडिया ने जीत का सपना दिखाकर हार का तड़का लगाया। उसने करोड़ों फैंस को रात भर सोने नहीं दिया होगा लेकिन इसी जलगी सुलगती रात में लोकेश राहुल टूटे फैंस से कुछ पूछ रहे थे।

इंस्टाग्राम में लोकेश राहुल वीडियो अपलोड करते हैं। पहले वीडियो में वो और हार्दिक पंड्या स्टाइल में सेलीब्रेट कर रहे हैं। 

दूसरे वीडियो में राहुल और मुरली विजय कुछ इसी तरह से सेलीब्रेट कर रहे हैं। 

लोकेश राहुल फैंस से पूछ रहे हैं दोनों में किसने अच्छा परफॉर्म किया। लेकिन फैंस उनके सवाल से आग बबूला हो गए क्योंकि जब लोकेश राहुल ने वीडियो अपलोड किया। उस वक्त भारत में रात के 1 बजे थे। जबकि द.अफ्रीका में रात के 9.30 बजे हुए थे। 

आपको बता दे कि केपटाउन टेस्ट में लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। वो इस हार का हिस्सा नहीं थे लेकिन टीम के साथ उसी स्टेडियम में मौजूद थे जहां पर विराट आर्मी की नाक कटी।

वीडियो को देखकर इतना तो साफ हो रहा है कि ये वीडियो राहुल ने पहले रिकॉर्ड किया था लेकिन वीडियो अपलोड करने की टाइमिंग गलत निकली। जिस पर फैंस भी नाराज हो गए। वीडियो पर फैंस ने कमेंट किए ''यहां अच्छा करने से कुछ नहीं होगा मैच में अच्छा करो। आप मैच हारे हैं, आपको थपथपाना नहीं चाहिए।''फैंस ने उतारा गुस्सा

फैंस ने उतारा गुस्सा

हार्दिक पंड्या के लिए एक फैन लिखता है। आप एक्टर नहीं हो, आप भारत के लिए खेलते हो, ऐसी शर्मनाक हार के बाद अपने खेल पर ध्यान लगाओ, फुकरा पन छोड़ो, बस यही सब करते रहना, भारत में अकेला एक खिलाड़ी 200 रन बना लेता है, वहां पूरी टीम 200 नहीं बना पाई। मैच तो जीत तो भाई, फिर ये करना ये सब।

ऐसी शर्मनाक हार के बाद फैंस का गुस्सा लाजमी भी है और अगर राहुल वाकई ऐसा सेलीब्रेट करना चाहते हैं तो जब भी उनको मौका मिलेगा तो उनको रन बनाना होगा ताकि उनके साथ फैंस को भी जश्न मनाने का मौका मिले।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement