1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जानें इंग्लैंड की बड़ी हार के बाद शेन वॉर्न ने कोहली को क्यों कहा- थैंक यू विराट

जानें इंग्लैंड की बड़ी हार के बाद शेन वॉर्न ने कोहली को क्यों कहा- थैंक यू विराट

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपने नेतृत्व से अपने साथी खिलाड़ियों का सम्मान हासिल किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 08, 2021 10:04 IST
जानें इंग्लैंड की...- India TV Hindi
Image Source : GETTY जानें इंग्लैंड की बड़ी हार के बाद शेन वॉर्न ने कोहली को क्यों कहा- थैंक यू विराट

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वार्न ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने अपने नेतृत्व से अपने साथी खिलाड़ियों का सम्मान हासिल किया है। कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने ओवल में खेले गए चौथे टेस्ट में मेजबान इंग्लैंड को 157 रन से हराते हुए में 2-1 की बढ़त हासिल की।

शार्दुल ठाकुर के हरफनमौला प्रदर्शन, जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी क्रम के महत्वपूर्ण योगदान ने भारत की इस जीत में अहम भूमिका निभाई। शेन वार्न ने चौथे टेस्ट के बाद स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "सभी खिलाड़ी उसकी ओर देखते हैं। उन्हें सभी खिलाड़ियों का सम्मान मिला है। वे उसका समर्थन करते हैं और वे उसके लिए खेलते हैं। एक कप्तान के लिए यह महत्वपूर्ण है कि एक टीम आपके लिए खेले। मुझे लगता है कि जिस तरह से विराट खुद को पेश करते हैं, हम सभी को कहना होगा, 'थैंक यू विराट'।"

उन्होंने कहा, "जिस तरह से कोहली ने टीम का नेतृत्व किया है, उसने खिलाड़ियों को विश्वास दिलाया है; विश्वास खेल का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा है। कोहली अपनी टीम को विश्वास दिलाते हैं। जब तक कोहली हैं, टेस्ट क्रिकेट लंबे समय तक रहेगा।"

ओवल टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड के सामने 368 रनों का विशाल लक्ष्य रखा था। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 210 रनों पर ढेर हो गई। इस जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने अपने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। कोहली ने कहा, "एक कप्तान के रूप में मैंने जितना भी देखा है यह उसमें भारतीय टीम के शीर्ष तीन गेंदबाजी प्रदर्शनों में से एक है। और यह देखना शानदार रहा है। हमें एक टीम के रूप में विश्वास था कि हम सभी दस विकेट हासिल कर सकते हैं।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021