Sunday, April 28, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी को 'बूढ़ा' कहने पर उनकी माँ ने फैंस को दिया ये करारा जवाब

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उनकी दाढ़ी सफेद दिखाई दे रही थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: May 12, 2020 15:39 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTA- ZIVA_SINGH_DHONI MS Dhoni

रांची| कोरोना महामारी के चलते सभी प्रकार के खेलों पर रोक लगी हई है जिसके चलते सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय बिता रहे हैं। इसी बीच हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें उनकी दाढ़ी सफेद दिखाई दे रही थी। इसे देखते ही फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया के संसार में ट्रोल करना शुरू कर दिया और कई लोगों ने कहा कि धोनी अब 'बूढ़े' हो गए हैं।

इस तरह 38 साल के हो चुके धोनी को फैंस द्वारा 'बूढ़ा' कहना उनकी माँ को बिलकुल भी रास नहीं आया। जिसके बाद उन्होंने लोगों से कहा कि अभी उनका बेटा बूढ़ा नहीं हुआ है। बीडीक्रिकटाइम ने धोनी की मां के हवाले से लिखा है, "हां, मैंने उसका नया लुक देखा लेकिन वो ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ है। कोई भी बच्चा अपनी मां के लिए कभी बूढ़ा नहीं होता।"

गौरतलब है कि धोनी की बेटी जीवा ने कुछ दिन पहले ही पिता के साथ घर में खेलते हुए एक वीडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें धोनी सफेद दाढ़ी में नजर आए थे उसके बाद उस वीडियो से उनकी एक तस्वीर को फैंस ने जमकर ट्रोल किया था। 

हलांकि आईसीसी विश्वकप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद धोनी ने खुद को क्रिकेट के मैदान से दूर रखने का फैसला किया था। क्योंकि उन्हें अपनी इंडियन आर्मी बटालियन के साथ दो माह के लिए कश्मीर में ट्रेनिंग करनी थी। जिसके बाद लौटकर आए धोनी ने तब भी टीम इंडिया के लिए खेलना मुनासिब नहीं समझा। इस तरह आईपीएल के समीप आने पर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी ने मैदान पर ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया था। जिसके कई वीडियो में धोनी पुरानी लय में नजर आ रहे थे। मगर कोरोना महामारी के कारण अचानक ट्रेनिंग कैम्प सम्पात करना पड़ा और सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर वापस लौट गए।

ये भी पढ़ें : इंटरनेशनल नर्स डे पर विराट कोहली ने कहा, मुश्किल समय में साथ देने के लिए शुक्रिया

इस तरह 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को पहले बीसीसीआई ने पहले 15 अप्रैल तक और उसके बाद भी स्थिति ना सही होने के कारण अब इस लीग को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया है। जिसके चलते धोनी के फैंस को उन्हें मैदान में दोबारा बल्लेबाजी करते देखने के लिए कितना और इंतज़ार करना पड़ेगा इसके बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

ये भी पढ़ें : आईपीएल 2019 फाइनल को याद कर बोले वॉटसन, थोड़ा सा खून मुझे खेलने से नहीं रोक सकता

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement