Saturday, April 27, 2024
Advertisement

T20 World Cup: तमीम के नाम वापस लेने पर मोर्तजा और BCB अध्यक्ष का आया बड़ा बयान

मशरफे मोर्तजा ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक लंबा पोस्ट शेयर किया और तमीम की सोच को अच्छा बताया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 02, 2021 19:48 IST
Mashrafe Mortaza, BCB President praise Tamim Iqbal for...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mashrafe Mortaza, BCB President praise Tamim Iqbal for withdrawing from T20 World Cup

बांग्लादेश के ओपनर तमीम इकबाल ने आगामी आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है। ये टूर्नामेंट यूएई और ओमान में खेला जाएगा। उन्होंने ये फैसला उन युवा सलामी बल्लेबाजों को मौका देने के लिए लिया है कि जो टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनके इस फैसले से बांग्लादेश क्रिकेट के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा और बीसीबी के प्रेसिडेंट नजमुल हसन काफी खुश हैं।

मशरफे मोर्तजा ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक लंबा पोस्ट शेयर किया और तमीम की सोच को अच्छा बताया। उनका कहना है कि इकबाल ने बेवजह का दबाव न लेने का फैसला सही किया है और वे वनडे और टेस्ट में अपने अच्छे फॉर्म को ही आगे बढ़ाना चाहते हैं।

मोर्तजा ने कहा, "तमीम बेस्ट बल्लेबाज रहेंगे और कोई ये नहीं चाहता कि वे जबरदस्ती टी20 खेल कर अपना फॉर्म खराब करें। तमीम को बांग्लादेश के लिए कई मैच जिताने हैं। उनके उस फैसले के पीछे कई कारण थे। उनकी इंजरी भी एक कारण थी। उन्होंने पिछले 16 मैच नहीं खेले। वो खुद पर बहुत दबाव बना लेते जब वे एक लंबे ब्रेक के बाद खेलने उतरते। ऐसा करने से उनके टेस्ट और वनडे फॉर्म पर भी असर पड़ता।"

Video: चौथे टेस्ट में फिर अश्विन को न मौका देने पर जानिए क्या बोले कप्तान कोहली?

बीसीबी के प्रेसिडेंट नजमुल हसन ने कहा, "वो हमारी पहली पसंद थे। वो टी-20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में थे। लेकिन जब उसने हमें बताया तो वो टीम में नहीं रहे। वो भविष्य में और वर्ल्ड कप खेलेंगे। वो बहादुर फैसला था, आसान नहीं था। हर किसी को विश्व कप खेलना होता है, लेकिन उसने ये सोचा और हमसे बात की। उसने सोचा कि ये अन्याय होगा अगर उनको खेलने का मौका मिला बजाए उन खिलाड़ियो के जो टीम के लिए अच्छा कर रहे हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement