Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मैथ्यू रेनशॉ ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ किया तीन साल का करार

मैथ्यू रेनशॉ ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ तीन साल का करार किया है। ये BBL फ्रैंचाइज़ी  एडिलेड स्ट्राइकर्स का दूसरा बड़ा करार है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 11, 2020 10:18 IST
मैथ्यू रेनशॉ ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY मैथ्यू रेनशॉ ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ किया तीन साल का करार 

मैथ्यू रेनशॉ ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ तीन साल का करार किया है। ये BBL फ्रैंचाइज़ी  एडिलेड स्ट्राइकर्स का दूसरा बड़ा करार है। इससे पहले एडिलेड ने बिली स्टेनलेक के मेलबर्न स्टार्स में जाने पर डेनियल वॉरेल को अपनी टीम में शामिल किया था।

ब्रिसबेन हीट के साथ रेनशॉ का पिछला सीजन शानदार रहा था। रेनशॉ ने 129.85 की स्ट्राइक रेट से 348 रन बनाए थे और इस दौरान 65 रन उनका सर्वोच्च स्कोर था। रेनशॉ पिछले सीजन ब्रिसबेन की ओर से दूसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। इसके अलावा उन्होंने 23 ओवरों में 6 विकेट भी चटकाए।

लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहने के बावजूद धोनी का IPL 2020 में दिखेगा दबदबा : आकाश चोपड़ा

रेनशॉ ने कहा, "एडिलेड स्ट्राइकर्स हमेशा से एक प्रभावशाली फ्रेंचाइजी रही है और अगले तीन सालों के साथ जुड़कर मैं काफी खुश हूं। मैं अपने होम ग्राउंड के रूप में एडिलेड ओवल खेलने का इंतजार कर रहा हूं, जिसे मैं अच्छी तरह से जानता हूं और यह दुनिया में सर्वश्रेष्ठ में से एक है।" उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि घर में घरेलू दर्शकों के सामने खेलना संभव होगा, क्योंकि वे वास्तव में अविश्वसनीय माहौल बनाते हैं।" 

CPL 2020 : चौथी बार नाईट राइडर्स ने जीता ख़िताब तो मालिक शाहरुख़ खान ने इस तरह दी बधाई

स्ट्राइकर्स हेड कोच जेसन गिलेस्पी ने कहा, "हम मैट का स्वागत करते हैं जो एक शानदार बल्लेबाज है। वह एक बेहतरीन कैरेक्टर है और स्ट्राइकर्स में हर कोई अगले तीन वर्षों के लिए मैट के खेल को देखने के लिए उत्साहित है।"

BBL 10 के लिए एडिलेड स्ट्राइकर्स स्क्वॉड : ट्रैविस हेड (c), माइकल नेसर, हैरी नील्सन, मैथ्यू रेनशॉ, मैट शॉर्ट, पीटर सिडल, कैमरन वैलेंटे, जेक वेदराल्ड, जॉन वेल्स, डैनियल क्रॉल।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement