Saturday, April 27, 2024
Advertisement

वसीम जाफर के असिस्टेंट बनना चाहते हैं माइकल वॉन?

वसीम जाफर और माइकल वॉन अपने मजाकिया ट्वीट्स के लिए मशहूर हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 16, 2021 18:25 IST
Michael Vaughan Funny Reaction to Wasim Jaffer's...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@MICHAELVAUGHAN Michael Vaughan Funny Reaction to Wasim Jaffer's Appointment as Odisha Head Coach

भारतीय पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर को गुरुवार को ओडिशा सीनियर क्रिकेट टीम का मुख्य कोच नियुक्त किया गया है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ट्विटर पर अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर हैं, उन्होंने वसीम जाफर की इस पर पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया दी है। वॉन ने पूछा कि क्या जाफर को असिस्टेंट चाहिए। वॉन भारतीय क्रिकेट को काफी फॉलो करते हैं और उनकी टिप्पणी भारतीय फैंस का ध्यान आकर्षित करती हैं और इस वजह से वॉन काफी ट्रोल भी होते हैं।

जाफर की भी फैन फॉलोइंग ट्विटर पर काफी है। वे भी अपने मजाकिया ट्वीट्स के जरिए सुर्खियों में रहते हैं। वॉन और जाफर के बीच मजाकिया बहस आए दिन होती ही रहती है।

पहली बार ये तब हुआ था जब वॉन ने कहा था कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से सभी टेस्ट मैच हारेगी लेकिन भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था।

युगांडा का भारोत्तोलक टोक्यो होटल से गायब

इतना ही नहीं वॉन ने ये भी कहा था कि जाफर ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें वे ट्विटर पर ब्लॉक करना चाहते हैं। जाफर ने भी इस बात का बेहतरीन जवाब दे दिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement