1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO : मोइन खान के बेटे ने PSL में मचाई धूम, वाहब रियाज की गेंद पर छक्का लगाकर पहुंचाया मैदान के बाहर

VIDEO : मोइन खान के बेटे ने PSL में मचाई धूम, वाहब रियाज की गेंद पर छक्का लगाकर पहुंचाया मैदान के बाहर

इस सीजन के 8वें मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए आजम खान ने 26 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 47 रन की तूफानी पारी खेली। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 26, 2021 22:33 IST
Moin Khan son Azam made a splash in PSL, reached the ground with a six off Wahab Riaz Watch Video- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@THEPSLT20 Moin Khan son Azam made a splash in PSL, reached the ground with a six off Wahab Riaz Watch Video

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कोच रह चुके मोइन खान का बेटा इस समय पाकिस्तान सुपर लीग 2021 में धूम मचा रहा है। इस सीजन के 8वें मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हुए आजम खान ने 26 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 47 रन की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइकरेट 180.77 का रहा। अपनी पारी में आजम ने एक ऐसा छक्का लगाया जो मैदान के बाहर जाकर गिरा।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : मोटेरा की पिच को लेकर कोहली के बयान पर एलिस्टेयर कुक कुक ने आलोचना की

जी हां, पाकिस्तान सुपर लीग ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर आजम के इस छक्के का वीडियो शेयर किया है। यह छक्का उन्होंने 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर पेशावर जाल्मी के कप्तान वाहर रियाज की गेंद पर लगाया। बल्ले से लगने के बाद गेंद सीधा स्टेडियम की छत पर टकराई और उसके बाद मैदान के बाहर जा गिरी। यह छक्का 98 मीटर लंबा बताया जा रहा है।

देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें - कभी नहीं सोचा था कि भारत की तरफ से खेलूंगा : अश्विन

उल्लेखनीय है, इस मैच में पेशावर जाल्मी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। वाहब रियाज का यह फैसला टीम पर भारी पड़ा और क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 198 रन बना लिए हैं। 

आजम खान के अलावा क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए कप्तान सरफराज अहमद ने 40 गेंदों पर 12 चौकों और एक छक्के की मदद से 81 रन की पारी खेली। 

ये भी पढ़ें - इस दिन से होगी महिला घरेलू क्रिकेट सत्र की शुरुआत, बीसीसीआई ने दी जानकारी

वहीं पेशावर जाल्मी के लिए साकिब महमूद ने तीन और वाहब रियाज ने दो विकेट लिए। पेशावर जाल्मी की टीम को जीत के लिए अब 199 रन की जरूरत है।

पेशावर जाल्मी की नजरें जहां इस मैच को जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंचने की होगी, वहीं क्वेटा ग्लैडिएटर्स इस मैच को जीतकर अंकतालिका में अपना खाता खोलना चाहेगी।

क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने अभी तक इस सीजन में दो मैच खेले हैं और दोनों मुकाबलों में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है, वहीं पेशावर जाल्मी ने इस सीजन दो मुकाबले खेले हैं जिसमें एक में उन्हें जीत मिली है, वहीं दूसरे में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X