1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सनराइजर्स हैदराबाद की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से टीम से नहीं जुड़ पाया है ये अफगानिस्तान का खिलाड़ी

सनराइजर्स हैदराबाद की बढ़ी मुश्किलें, इस वजह से टीम से नहीं जुड़ पाया है ये अफगानिस्तान का खिलाड़ी

टीम के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान वीजा की दिक्कत की वजह से अभी तक टीम से नहीं जुड़ पाए हैं, वहीं उनके साथी राशिद खान और मोहम्मद नबी यूएई पहुंच गए हैं और क्वारंटीन में हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 15, 2021 16:50 IST
Mujeeb Ur Rahman yet to get entry visa to Sunrisers Hyderabad IPL 2021 - India TV Hindi
Image Source : AP Mujeeb Ur Rahman yet to get entry visa to Sunrisers Hyderabad IPL 2021 

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरू होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है, मगर इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सामने बड़ी मुसीबत आ खड़ी हुई है। उनकी टीम के स्टार स्पिनर मुजीब उर रहमान वीजा की दिक्कत की वजह से अभी तक टीम से नहीं जुड़ पाए हैं, वहीं उनके साथी राशिद खान और मोहम्मद नबी यूएई पहुंच गए हैं और क्वारंटीन में हैं।

एएनआई को घटनाक्रम की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने इसकी पुष्टि की। सूत्र ने बताया "इस पर अभी भी काम किया जा रहा है और मुजीब कब अपनी टीम के साथ जुड़ेंगे इसकी कोई स्पष्ट तारीख नहीं है। उनके प्रवेश वीजा पर अभी भी काम किया जा रहा है और जल्द ही इसपर अपडेट आना चाहिए।"

बता दें, हैदराबाद की टीम को अपना पहला मुकाबला 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

कैरेबियन प्रीमियर लीग और दक्षिण अफ्रीका-श्रीलंका के बीच हुई सीरीज में खेलने वाले आईपीएल खिलाड़ियों को थोड़ी राहत दी गई है, इन खिलाड़ियों के लिए 6 दिन की जगह दो दिन का क्वारंटीन होगा क्योंकि इनका बबल से बबल में ट्रांसफर होना है।

सूत्र ने आगे बताया "सीपीएल और दक्षिण अफ्रीका-श्रीलंका श्रृंखला में बबल से आने वाले खिलाड़ी दो दिनों के क्वारंटीन से गुजरेंगे। वे पहले दिन अपने कमरे में आएंगे और फिर अगले दिन उनका परीक्षण किया जाएगा और परिणाम आने के बाद में, वे टीम के साथ जुड़ सकते हैं।"

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज 19 सितंबर से होगा, पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker