Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

मुबई ने ओमान को 4 विकेट से रौंदा, सीरीज में बनाई 3-0 की बढ़त

मुंबई ने शुक्रवार को 50 ओवर के चौथे मैच में मेजबान ओमान को चार विकेट से हराकर सीरीज में तीसरी जीत दर्ज की। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: September 03, 2021 20:38 IST
Mumbai, Oman, cricket, Sports  - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/OMAN CRICKET Mumbai vs Oman

आकर्षित गोमेल, हार्दिक तामोरे और साईराज पाटिल की अर्धशतकीय पारियों की मदद से मुंबई ने शुक्रवार को 50 ओवर के चौथे मैच में मेजबान ओमान को चार विकेट से हराकर सीरीज में तीसरी जीत दर्ज की। 

सलामी बल्लेबाज कश्यप प्रजापति की 138 गेंदों में 146 रन की पारी से ओमान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला करने के बाद आठ विकेट पर 248 रन का प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा किया। 

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : एक बार फिर मैदान पर हुई जार्वो की एंट्री, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई ने हालांकि 46.5 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। लक्ष्य का पीछा करते समय मुंबई ने 18 रन पर दो विकेट गंवा दिये लेकिन सलामी बल्लेबाज गोमेल और तामोरे ने तीसरे विकेट के लिए 109 रन की साझेदारी की टीम की वापसी करा दी। 

गोमेल ने 60 जबकि तोमोरे ने 58 रन का योगदान दिया। टीम छोटे अंतराल में तीन विकेट गंवा कर एक बार फिर मुश्किल में थी, जब स्कोर पांच विकेट पर 150 रन था। 

यह भी पढ़ें- मनिका बत्रा का बड़ा बयान, राष्ट्रीय कोच ने ओलंपिक क्वालीफायर में मैच फिक्स करने के लिए बनाया था दबाव

पाटिल (नाबाद 52) ने कप्तान शम्स मुलानी (41) के साथ 92 शानदार साझेदारी कर टीम को  जीत दिला दी। अमान खान सात रन पर नाबाद रहे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement