Friday, March 29, 2024
Advertisement

Oman vs BAN: फैयाज बट के इस 'सुपरमैन' कैच ने बढ़ाई बांग्लादेश की मुश्किलें, WATCH VIDEO

बांग्लादेश को पहला झटका बिलाल खान ने लिटन दास को 6 के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट करके दिया। इसके बाद 5वें ओवर में फैयाज बट ने महेदी हसनी का सुपरमैन कैच पकड़ते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 19, 2021 20:30 IST
Oman vs BAN: Fayyaz Butt's 'Superman' catch added to Bangladesh's troubles, WATCH VIDEO- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ICC Oman vs BAN: Fayyaz Butt's 'Superman' catch added to Bangladesh's troubles, WATCH VIDEO

ओमान और बांग्लादेश के बीच आईसीसी टी20 विश्वकप का 6ठां मुकाबला अल अमेरीता में खेला जा रहा है। बांग्लादेश के लिए यह मुकाबला काफी अहम है, अगर आज के मैच में बांग्लादेश की टीम जीत नहीं दर्ज कर पाती है तो उनका टी20 वर्ल्ड कप 2021 का सफर यहीं समाप्त हो जाएगा। ओमान के खिलाफ इस मुकाबले में उन्हें हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी। अल अमेरीता में जारी इस मुकाबले में ओमान के गेंदबाजों ने बांग्लादेश की मुश्किलें बढ़ाई हुई है। पावरप्ले में बांग्लादेश ने मात्र 29 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने अपने दो बड़े विकेट खोए। (Oman vs BAN LIVE Score)

SCO vs PNG, T20 WC 2021 Match 5: स्कॉटलैंड ने सुपर 12 की तरफ बढ़ाया एक और कदम, पीएनजी को 17 रनों से हराया

बांग्लादेश को पहला झटका बिलाल खान ने लिटन दास को 6 के निजी स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट करके दिया। इसके बाद 5वें ओवर में फैयाज बट ने महेदी हसनी का सुपरमैन कैच पकड़ते हुए पवेलियन का रास्ता दिखाया। फैयाज बट का यह कैच देखने के बाद हर कोई हैरान था। 

केएल राहुल ने कहा धोनी का टीम में वापस आना सुखद है

बात मुकाबले की करें तो खबर लिखे जाने तक बांग्लादेश ने 2 विकेट के नुकसान पर 60 रन बना लिए हैं, क्रीज पर नईम के साथ शाकिब मौजूद हैं।

बांग्लादेश के लिए यह करो या मरो का मुकाबला इसलिए हैं क्योंकि वह इससे पहले स्कॉटलैंड के हाथों हार का सामना कर चुका है। अगर आज ओमान के खिलाफ वह हारा तो यह उनकी लगातार दूसरी हार होगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement