Friday, April 26, 2024
Advertisement

टॉम मूडी ने इस भारतीय क्रिकेटर के लिए की भविष्यवाणी कहा, बनेगा टीम इंडिया का सितारा

गिल को लेकर मूडी की यह प्रतिक्रिया मेलबर्न में उनके डेब्यू टेस्ट में प्रदर्शन को देखकर आया है। भारतीय टीम के लिए इस मुकाबले में ओपनिंग करने आए गिल ने पहली पारी में 65 गेंद में 45 रनों की पारी खेली जिसमें कई आकर्षक शॉट भी शामिल था।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: December 30, 2020 9:23 IST
india vs australia, Indian Cricket Team, Shubman Gill, Ajinkya Rahane, Tom Moody, ind vs aus, india - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Tom Moody 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भारतीय क्रिकेट टीम को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। मूडी का मानना है कि आने वाले समय में 21 साल के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल टीम के लिए एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी संभालने की क्षमता रखते हैं।

गिल को लेकर मूडी की यह प्रतिक्रिया मेलबर्न में उनके डेब्यू टेस्ट में प्रदर्शन को देखकर आया है। भारतीय टीम के लिए इस मुकाबले में ओपनिंग करने आए गिल ने पहली पारी में 65 गेंद में 45 रनों की पारी खेली जिसमें कई आकर्षक शॉट भी शामिल था। वहीं दूसरी पारी में वह कप्तान अजिंक्य रहाणे के साथ 35 रन बनाकर नाबाद रहे थे।

यह भी पढ़ें- मेलबर्न टेस्ट में मिली जीत से गदगद हैं सौरव गांगुली, अजिंक्य रहाणे को इस तरह दी बधाई

युवा खिलाड़ी के इस दमदार प्रदर्शन के बदौलत ही भारतीय टीम ने एडिलेड टेस्ट में मिली हार के बाद सीरीज में 1-1 की बराबरी की थी। 

टॉम मूडी ने इएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, शुभमन गिल में मुझे मैदान पर रहाणे जैसी समझ दिखती है। वह क्रिज पर परेशान नहीं दिखता है। वह बिल्कुल ही आराम से खेलता है उसे किसी तरह की कोई जल्दबाजी नहीं है।

यह भी पढ़ें-  IND vs AUS : 'अगला मैच जीतकर सीरीज को सील करना चाहेंगे', देखें जीत के बाद ऐसे भारतीय खिलाड़ियों ने दी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा, यही इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत है। गिल एक से दो साल में बहुत सहजता के साथ मैदान पर खेलने लगेंगे। यह देखना होगा कि आगे वह कैसे खुद को इस माहौल में ढालते हैं।

आपको बता दें कि शुभमन गिल को मेलबर्न टेस्ट में पृथ्वी शॉ की जगह मौका दिया गया था। पृथ्वी पिंक बॉल गेंद से एडिलेड टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन वह दोनों ही पारियों में खुद को साबित करने में नाकाम साबित रहे थे।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement