Thursday, May 16, 2024
Advertisement

PAK vs NZ, T20 World Cup Dream-11 : पाकिस्तान-न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले में ये खिलाड़ी बिखेरेंगे अपनी चमक

सुपर-12 राउंड में पाकिस्तान की टीम ने भारत को हराया था। आईसीसी टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने पहली बार यह कारनामा किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: October 26, 2021 16:25 IST
PAK vs NZ, T20 World Cup, Dream-11, Pakistan vs New Zealand, Sports, cricket - India TV Hindi
Image Source : GETTY Pakistan vs New Zealand  

आईसीसी टी-20 विश्व कप 2021 के सुपर-12 राउंड में विजयी शुरुआत करने वाली पाकिस्तानी टीम की अगली भिड़ंत टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के साथ है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

सुपर-12 राउंड में पाकिस्तान की टीम ने भारत को हराया था। आईसीसी टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने पहली बार यह कारनामा किया है। वहीं न्यूजीलैंड की टीम का टूर्नामेंट में यह पहला मैच होगा।

ऐसे में आइए जानते हैं दोनों खेमों के कुछ उन खिलाड़ियों के बारे में आज के ड्रीम इलेवन की टीम में मचा सकते हैं धमाल-

बल्लेबाज (मार्टिन गुप्टिल, बाबर आजम, ग्लेन फिलिप्स और फकर जमान)

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबले के लिए ड्रीम इलेवन की टीम में बल्लेबाज के तौर मार्टिन गुप्टिल और बाबर आजम को शामिल किया जाना लगभग तय है। वहीं इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा ग्लेन फिलिप्स और फकर जमान को भी ड्रीम इलेवन की टीम में शामिल किया जा सकता है।

विकेटकीपर (मोहम्मद रिजवान)

इस मुकाबले के लिए ड्रीम इलेवन की टीम विकेटकीपर के तौर मोहम्मद रिजवान पहली पसंद साबित होंगे। उन्होंने भारत के खिलाफ शानदार पारी खेलकर पाकिस्तान को अकेले दमपर मैच जिताया था।

ऑलराउंडर्स (मोहम्मद हफीज और शादाब खान)

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ इस मुकाबले में ऑलराउंडर्स की भूमिका में मोहम्मद हफीज और शादाब खान का नाम सबसे उपर होना चाहिए। पाकिस्तान का यह दोनों खिलाड़ी अपने दमदार प्रदर्शन ड्रीम इलेवन की टीम ढेर सारा अंक जुटाने की क्षमता रखते हैं।

गेंदबाज (शाहीन अफरीदी, ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फॉर्गुसन और हसन अली)

गेंदबाजी में बिना किसी शक के इस ड्रीम इलेवन की टीम में शाहीन अफरीदी को शामिल किया जाना तय है। इसके अलावा इस ड्रीम इलेवन की टीम में लॉकी फॉर्गुसन को शामिल किया जा सकता है। वहीं हसन अली और ट्रेंट बोल्ट को भी इस टीम में रखा जा सकता है।

ड्रीम इलेवन- मार्टिन गुप्टिल, बाबर आजम, ग्लेन फिलिप्स, फकर जमान, मोहम्मद रिजवान (कप्तान), मोहम्मद हफीज, शादाब खान, शाहीन अफरीदी (उप कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, लॉकी फॉर्गुसन और हसन अली।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement