Friday, May 10, 2024
Advertisement

पाकिस्तान की श्रीलंका पर सात विकेट से जीत में हसन अली की उम्दा गेंदबाज़ी

तेज गेंदबाज हसन अली की शानदार गेंदबाजी और शोएब मलिक की उपयोगी पारी से पाकिस्तान ने कल रात यहां श्रीलंका को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सात विकेट से हरा दिया.

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: October 27, 2017 14:37 IST
Hassan Ali- India TV Hindi
Hassan Ali

अबुधाबी: तेज गेंदबाज हसन अली की शानदार गेंदबाजी और शोएब मलिक की उपयोगी पारी से पाकिस्तान ने कल रात यहां श्रीलंका को पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सात विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 से बढ़त बनायी। 

श्रीलंका की टीम पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर 18.3 ओवर में 102 रन पर ढेर हो गयी। पाकिस्तान ने 17.2 ओवर में तीन विकेट पर 103 रन बनाकर जीत दर्ज की। उसकी तरफ से मलिक ने नाबाद 42 रन बनाये जबकि मोहम्मद हफ़ीज़ ने नाबाद 25 और अहमद शहज़ाद ने 22 रन का योगदान किया। पाकिस्तान की जीत में हालांकि गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभायी। हसन अली ने 23 रन देकर तीन विकेट लिये जबकि उस्मान खान ने 20 रन देकर दो विकेट चटकाये और उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। मोहम्मद हफीज ने दो ओवर में दस रन देकर दो विकेट लिये। 

बांग्लादेश के चार बल्लेबाज़ एस समरविक्रमा 23, सीकुगे प्रसन्ना नाबाद 23, धनुष्का गुणतिलके 18 और अशान प्रियरंजन 12 ही दोहरे अंक में पहुंचे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement