1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने डाला अड़ंगा, वीजा ना मिलने पर दी ये धमकी

भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान ने डाला अड़ंगा, वीजा ना मिलने पर दी ये धमकी

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा है कि उन्हें अपनी टीम के लिए नहीं बल्कि अपने फैन्स, पत्रकार और अधिकारियों के लिए भी वीजा चाहिए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 20, 2021 18:58 IST
Pakistan stalls in T20 World Cup to be held in India, threatens for not getting visa- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Pakistan stalls in T20 World Cup to be held in India, threatens for not getting visa

कोरोनावायरस के कहर की वजह से ऑस्ट्रेलिया में 2020 में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप स्थगित हो गया था। अब हर किसी की निगाहें भारत में 2021 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप पर है। इसके लिए सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारियां भी शुरू कर दी है, लेकिन इसी बीच पाकिस्तान ने इस वर्ल्ड कप को दूसरे देश में शिफट कराने की चेतावनी है।

ये भी पढ़ें - IPL 2021 : क्यों बदला गया किंग्स इलेवन पंजाब का नाम, नेस वाडिया ने किया खुलासा

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा है कि उन्हें अपनी टीम के लिए नहीं बल्कि अपने फैन्स, पत्रकार और अधिकारियों के लिए भी वीजा चाहिए। अगर मार्च तक उन्हें यह लिखित में नहीं मिलता तो वह आईसीसी से टी20 वर्ल्ड कप को भारत से यूएई शिफ्ट करने की मांग करेगा।

ये भी पढ़ें - जापान की नाओमी ओसाका ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के रुप में जीता अपना चौथा ग्रैंडस्लैम

मनी ने पीटीआई से कहा "बिग त्री माइंडसेट को चेज करने की जरूरत है। हम नेशनल टीम के लिए सिर्फ वीजा का लिखित आश्वासन नहीं मांग रहे हैं, बल्कि हमें फैन्स, अधिकारी और पत्रकारों के लिए भी वीजा का आश्वासन चाहिए।"

ये भी पढ़ें - Vijay Hazare : ईशान किशन के शतक के बाद चमके वरुण एरॉन, झारखंड ने मध्यप्रदेश को 324 रन से हराया

उन्होंने आगे कहा "हमने आईसीसी से कहा है कि अगर भारत हमें मार्च के अंत तक लिखित आश्वासन देता है तो हम देखेंगे कि हम कहां खड़े होते हैं और अगर ऐसा नहीं होता तो हम वर्ल्ड कप को भारत से यूएई शिफ्ट करने की मांग करेंगे।"

बता दें, इस साल भारत में अक्टूबर-नवंबर में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा। इसका अभी तक कोई शेड्यूल नहीं आया है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत में खेलने से पहले भारत सरकार से मंजूरी की आवश्यकता होगी। बीसीसीआई का अभी तक इस मुद्दे पर कोई बयान नहीं आया है। अंतिम निर्णय केंद्र सरकार के हाथों में होगा।

2016 में भारत में हुए टी 20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान को वीजा जारी किया गया था। हालांकि, भारत और पाकिस्तान के बीच लीग चरण का मैच धर्मशाला से कोलकाता शिफ्ट कर दिया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

womens-day-2021