1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शाहिद अफरीदी का मानना, IPL में न खेलने से पाकिस्तानी खिलाड़ी गवां रहे हैं बड़ा मौका

शाहिद अफरीदी ने माना, IPL में न खेलने से पाकिस्तानी खिलाड़ी गंवा रहे हैं बड़ा मौका

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का मानना है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नहीं खेलने से एक बड़ा अवसर गंवा रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 9:01 IST
शाहिद अफरीदी ने माना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES शाहिद अफरीदी ने माना, IPL में न खेलने से पाकिस्तानी खिलाड़ी गंवा रहे हैं बड़ा मौका 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का मानना है कि पाकिस्तानी क्रिकेटर्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) नहीं खेलने से एक बड़ा अवसर गंवा रहे हैं क्योंकि IPL क्रिकेट जगत में एक बहुत बड़ा ब्रांड है।

अफरीदी ने कहा, "मुझे पता है कि क्रिकेट की दुनिया में आईपीएल एक बहुत बड़ा ब्रांड है और यह बाबर आज़म या कई अन्य पाकिस्तानी खिलाड़ियों के लिए भारत में दबाव में खेलने और ड्रेसिंग रूम साझा करने का एक शानदार अवसर हो सकता है। मेरी राय में पाकिस्तानी खिलाड़ी एक बड़ा मौका खो रहे हैं।”

IPL 2020 : डेविड वॉर्नर ने खुद ली हार की जिम्मेदारी, साहा को नबी से ऊपर भेजने पर दी सफाई

भारत में खेलने के अनुभव के बारे में अफरीदी ने कहा, "इसमें कोई शक नहीं कि मैंने भारत में क्रिकेट का आनंद लिया है। मैंने हमेशा भारत के लोगों से मिले प्यार और सम्मान की सराहना की है। और अब जब मैं सोशल मीडिया पर बात करता हूं, तो मुझे भारत से कई संदेश मिलते हैं और मैं जवाब देता हूं। मेरा भारत में खेलने का अनुभव शानदार रहा है।”

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 संयुक्त अरब अमीरात में खेला जा रहा है। ये टूर्नामेंट पहले 29 मार्च से शुरु होना था लेकिन देश में कोरोना की स्थिति बिगड़ने से IPL को अनिश्चितकाल के लिए स्थिगित करना पड़ा था। हालांकि बाद में BCCI ने IPL के 13वें सीजन को UAE में आयोजित करने का फैसला किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड