Friday, April 19, 2024
Advertisement

IPL 2020 : डेविड वॉर्नर ने खुद ली हार की जिम्मेदारी, साहा को नबी से ऊपर भेजने पर दी सफाई

साहा को नबी के ऊपर भेजने के फैसले पर वॉर्नर ने कहा "वह एक शानदार बल्लेबाज है, मेरे आउट होने के बाद टीम को एक पार्टनरशिप की जरूरत थी। यह कहना आसान है कि आप पावर हिटर को भेज सकते थे, लेकिन वहां हमें पार्टनरशिप की जरूरत थी।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 27, 2020 8:07 IST
David Warner Press Conference Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad wriddhiman saha- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM David Warner Press Conference Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad wriddhiman saha

सनराइजर्स हैदराबाद को शनिवार हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह हैदराबाद की इस सीजन की लगातार दूसरी हार है। इस मैच के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने हार की जिम्मीदारी खुद ली, लेकिन उन्होंने कहा कि बल्लेबाजों को मिडिल ओवर में थोड़ा और जोखिम उठाते हुए रन बनाने चाहिए थे। इसी के साथ उन्होंने नबी से ऊपर साहा को भेजने के फैसले पर भी सफाई दी।

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा "आज की हमारी परफॉर्मेंस अच्छी थी, हम जैसा चाहते थे वैसा हम खेले। मिडिल ओवर में हमें थोड़ा जोखिम लेते हुए तेजी से रन बनाने की जरूरत थी। अच्छी शुरुआत मिलने के बावजूद मैं आउट हो गया। मैं किसी को दोष नहीं देना चाहूंगा और हार की पूरी जिम्मेदारी मैं खुद लेता हूं। "

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : SRH के खिलाफ मैच जिताऊ पारी खेलने के बाद बोले गिल, किया ‘पावर हिटिंग’ का अभ्यास

वॉर्नर ने कहा "हमारे पास कई खिलाड़ी बजे थे, हमें मिडिल ओवर में तेजी से रन बनाने थे। उस दौरान हमने 35-36 गेंदें खाली की जो टी20 क्रिकेट में स्वीकार्य नहीं है।" 

साहा को नबी के ऊपर भेजने के फैसले पर वॉर्नर ने कहा "वह एक शानदार बल्लेबाज है, मेरे आउट होने के बाद टीम को एक पार्टनरशिप की जरूरत थी। यह कहना आसान है कि आप पावर हिटर को भेज सकते थे, लेकिन वहां हमें पार्टनरशिप की जरूरत थी। उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की और गेंद को बल्लेबाज से दूर रखा जिस वजह से बाउंड्री लगाने में दिक्कत हो रही थी।" 

ये भी पढ़ें - RR vs KXIP Dream11 Prediction : तीन विकेटकीपरों के साथ कुछ ऐसी दिखेगी आज की Dream11 टीम

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा "हम भारत में होते तो पहले बल्लेबाजी करते और बोर्ड पर बड़ा स्कोर खड़ा करते, यहां हमने 20-30 रन कम बनाए, नहीं तो यह एक अच्छा मुकाबला होता। मैदान पर थोड़ी ओस थी, लेकिन हमने अच्छा स्कोर नहीं बनाया जिस वजह से हमें उन्हें रोकने में दिक्कत हुई।"

हैदराबाद का अगला मुकाबला 29 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ है, उम्मीद है उस मैच में वह सीजन की पहली जीत दर्ज करने में कामयाब रहेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement