Thursday, March 28, 2024
Advertisement

एफआईएच एथलीट समिति में फिर से शामिल किए गए पीआर श्रीजेश

श्रीजेश, जिन्होंने भारत के लिए 200 से अधिक खेल खेले हैं और राष्ट्रीय टीम की कई जीत का हिस्सा रहे हैं। पहली बार 2017 में एफआईएच एथलीट समिति में शामिल हुए थे।

IANS Edited by: IANS
Published on: May 22, 2021 7:20 IST
PR Sreejesh, FIH, Athletes Committee, Sports, Hockey - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PR SREEJESH PR Sreejesh

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के गोलकीपर पीआर श्रीजेश को अंतरराष्ट्रीय हॉकी महासंघ (एफआईएच) की एथलीट समिति में दूसरे कार्यकाल के लिए फिर से चुना गया है। श्रीजेश, जिन्होंने भारत के लिए 200 से अधिक खेल खेले हैं और राष्ट्रीय टीम की कई जीत का हिस्सा रहे हैं।

पहली बार 2017 में एफआईएच एथलीट समिति में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें- कुमार संगाकारा ने बताया इस भारतीय दिग्गज स्पिनर के कारण वह कई रातों तक सो नहीं सके थे

एफआईएच एथलीट समिति में वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी शामिल हैं जो खिलाड़ियों और खेल के विकास के लिए आवश्यक विभिन्न संसाधनों और पहलों के विकास और प्रचार के लिए एथलीटों की ओर से एफआईएच कार्यकारी बोर्ड, एफआईएच समितियों, सलाहकार पैनल और अन्य निकायों को सिफारिशें करते हैं।

शुक्रवार को एक बयान में, श्रीजेश ने कहा: मुझे 2017 से एफआईएच एथलीट समिति का हिस्सा होने का सम्मान मिला है। इन पिछले चार वर्षों में, मैं न केवल व्यक्तिगत रूप से एक खिलाड़ी के रूप में विकसित हुआ हूं, बल्कि एफआईएच एथलीट समिति के साथ अवसर प्रदान किया है। मुझे अपने साथी हॉकी खिलाड़ियों के विचारों को समझने, देखने और व्यक्त करने का एक अनूठा अवसर मिला है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement