IPL 2021 : ऑक्शन के बाद शाहरुख खान पर प्रीति जिंटा ने दिया ऐसा रिएक्शन की वीडियो हुआ वायरल

 20 लाख के बेस प्राइज वाले शाहरुख खान को पंजाब ने 5.25 करोड़ की भारी भरकम रकम के देकर अपने साथ जोड़ा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 19, 2021 8:41 IST
Aryan Khan, ipl, IPL 2021, ipl 2021 memes, IPL auction, Kings XI punjab, KKR, KXIP, Preity Zinta, pr- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IPL Preity Zinta

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के ऑक्शन में किंग्स पंजाब की टीम ने तमिलनाडु के बल्लेबाज शाहरुख खान को अपनी टीम में शामिल किया। 20 लाख के बेस प्राइज वाले इस खिलाड़ी को पंजाब ने 5.25 करोड़ की भारी भरकम रकम के देकर अपने साथ जोड़ा। शाहरुख के लिए ऑक्शन बिड जैसे ही पंजाब के पक्ष में खत्म हुआ टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा खुशी से झूम उठी।

इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया गया है, जिसमें प्रीति शाहरुख को खरीदने के बाद अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- आईपीएल में केकेआर के साथ जुड़ने के बाद हरभजन ने दिल खोलकर कही यह बात

आपको बता दें कि तमिलनाडु के इस बल्लेबाज को खरीदने के लिए पंजाब के अलावा नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम भी ने बोलियां लगाई थी लेकिन अंत में शाहरुख पंजाब के हिस्से आए।

आपको बता दें कि शाहरुख तमिलनाडु के लिए 5 फर्स्ट क्लास, 20 लिस्ट ए और 31 टी-20 मैच खेल चुके हैं। वहीं हाल ही में बीते सयैद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में अपनी बल्लेबाजी से सबका ध्यान आकर्षित किया था।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : शाहरुख़ खान समेत प्रीती जिंटा की पंजाब ने खरीदे 9 खिलाड़ी, यहाँ देखें उनकी पूरी टीम

शाहरुख के अलावा पंजाब ने डेविड मलान, झाय रिचर्डसन, रिले मेरेडिथ, मोइसेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलन और सौरभ कुमार को खरीदा।

नीलामी के अंत में पंजाब के पास अभी भी 18.80 करोड़ बच गए हैं, जबकि टीम में अब घरेलू और विदेशी खिलाड़ियों समेत कोई भी जगह नहीं बची है। इनके 25 खिलाड़ी पूरे हो गये हैं।  

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker