1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल में केकेआर के साथ जुड़ने के बाद हरभजन ने दिल खोलकर कही यह बात

आईपीएल में केकेआर के साथ जुड़ने के बाद हरभजन ने दिल खोलकर कही यह बात

टीम इंडिया में टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह को ऑक्शन के दूसरे राउंड में खरीदा गया। हरभजन को सीजन-14 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने साथ जोड़ा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: February 19, 2021 8:10 IST
Ipl 2021 auction,harbhajan singh,kolkata knight riders,kkr harbhajan singh,ipl 2021 full teams list- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Harbhajan Singh

इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के कल चेन्नई में नीलामी का आयोजन किया था। इस ऑक्शन में क्रिस मॉरिश सबसे 16.25 करोड़ में बिके। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हें कोई खरीददार नहीं मिला तो कुछ को दूसरे राउंड में जाकर खरीदा गया।

ऐसे ही एक खिलाड़ी टीम इंडिया में टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन सिंह को ऑक्शन के दूसरे राउंड में खरीदा गया। हरभजन को सीजन-14 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने साथ जोड़ा है।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : शाहरुख़ खान समेत प्रीती जिंटा की पंजाब ने खरीदे 9 खिलाड़ी, यहाँ देखें उनकी पूरी टीम

केकेआर के साथ जुड़ने के बाद हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''पर्पल और सुनहरे रंग के साथ एक  और खिताब जीतने की उम्मीद है। मुझे रखने के लिए आपका शुक्रिया। मैं हमेशा टीम को अपना 100 प्रतिशत दूंगा।''

इससे पहले हरभजन सिंह चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल थे लेकिन उन्हें सीजन-14 पहले ही फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था। ऐसे में वह 14वें सीजन में एक नई टीम की तलाश में थे। हरभजन को केकेआर ने 2 करोड़ के बेस प्राइज पर खरीदा।

यह भी पढ़ें- IPL Auction 2021 : केकेआर के लिए सबसे अच्छी रही इस खिलाड़ी की खरीद, देखें नीलामी में खरीदे खिलाड़ियों की लिस्ट

हरभजन सिंह आईपीएल में मुंबई इंडियंस के साथ सबसे लंबे समय 9 साल तक जुड़े रहे। इसके बाद हरभजन ने 2018-2019 तक चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेला।

आपको बता दें कि हरभजन पिछले सीजन में सीएसके के लिए मैदान पर नहीं उतरे थे। आईपीएल का यह 13वां सीजन कोरोना वायरस महामारी के कारण यूएई में खेला गया था। हरभजन इस सीजन में नहीं खेले थे। उन्होंने निजी कारणों से अपना वापस ले लिया था।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker