Friday, April 19, 2024
Advertisement

रमीज राजा ने बताया न्यूजीलैंड पाकिस्तान का दौरा दोबारा करना चाहता है

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) अब पाकिस्तान के दौरे को पुनर्निर्धारित कर रहा है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 07, 2021 21:59 IST
Ramiz Raja told New Zealand wants to tour Pakistan again- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ramiz Raja told New Zealand wants to tour Pakistan again

लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) अब पाकिस्तान के दौरे को पुनर्निर्धारित कर रहा है। न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 11 सितंबर को यहां तीन वनडे और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने पहुंची थी। हालांकि, ब्लैक कैप्स ने सुरक्षा खतरों का हवाला देते हुए 17 सितंबर को पहला एकदिवसीय मैच खेले जाने से कुछ मिनट पहले अपने दौरे को रद्द करने का फैसला लिया था।

डॉन की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजा ने गुरुवार को सिनेट स्टेंडिंग समिति को इंटर प्रोविंसियल कॉर्डिनेशन को जानकारी देते हुए कहा कि पाकिस्तान के दबाव के बाद एनजेडसी दौरे का दोबार से शेड्यूल करना चाह रहा था।

लेकिन समिति के अध्यक्ष रजा रब्बानी ने कहा कि पीसीबी प्रमुख को न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे को ठुकरा देना चाहिए। क्या होगा अगर हम न्यूजीलैंड दौरे की अनुमति नहीं देते हैं?

इस पर राजा ने जवाब दिया, हमें उनके साथ रहना है। लेकिन हम उन्हें नहीं बता सकते हैं कि पाकिस्तान 2022 में किस समय दौरे के लिए समय निकाल सकता है और अगर न्यूजीलैंड हमारी परिस्थितियों के अनुसार खेलने के लिए तैयार होता, तो हमें कोई समस्या नहीं होनी चाहिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement