Thursday, March 28, 2024
Advertisement

रणजी ट्रॉफी: सौराष्ट्र ने सेमीफाइनल में गुजरात को दिया 327 रनों का विशाल लक्ष्य

सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में गुजरात के सामने 327 रनों का लक्ष्य रखा है जिसके जवाब में गुजरात ने चौथे दिन मंगलवार का खेल खत्म होने तक सात रन बना लिए हैं लेकिन प्रियंक पांचाल के रूप में एक बड़ा विकेट भी खो दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 03, 2020 18:27 IST
रणजी ट्रॉफी:...- India TV Hindi
Image Source : BCCI DOMESTIC रणजी ट्रॉफी: सौराष्ट्र ने सेमीफाइनल में गुजरात को दिया 327 रनों का विशाल लक्ष्य 

राजकोट| सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल में गुजरात के सामने 327 रनों का लक्ष्य रखा है जिसके जवाब में गुजरात ने चौथे दिन मंगलवार का खेल खत्म होने तक सात रन बना लिए हैं लेकिन प्रियंक पांचाल के रूप में एक बड़ा विकेट भी खो दिया। दूसरे सलामी बल्लेबाज समित गोहेल पांच और भार्गव मेरई एक रन बनाकर खेल रहे हैं। पांचाल को जयदेव उनादकट ने बिना खाता खोले पवेलियन भेजा।

सौराष्ट्र ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 66 रनों के साथ की थी। लगा था कि वह जल्दी ऑल आउट हो जाएगी, लेकिन अर्पित वासवाडा और चिराग जानी ने टीम को दूसरी पारी में 274 रनों तक पहुंचाया।

अर्पित ने 230 गेंदों पर 16 चौके और एक छक्के की मदद से 139 रनों की पारी खेली। वहीं चिराग ने 143 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का लगा 51 रन बनाए। इन दोनों ने सातवें विकेट के लिए 109 रनों की साझेदारी की।

चिराग के साथ साझेदारी से पहले अर्पित ने चेतन सकारिया के साथ भी 90 रनों की साझेदारी की। यह दोनों ही तीसरे दिन टीम को 15/5 के स्कोर से 66 तक ले गए थे और फिर चौथे दिन 100 का आंकड़ा पार कराया था। चेतन पांच रनों से अर्धशतक से चूक गए। उन्होंने 118 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 45 रन बनाए। चेतन रन आउट हुए।

चिराग का विकेट 207 के कुल स्कोर पर गिरा। चिराग के बाद प्रेरक मांकड एक रन बनाकर आउट हो गए। अर्पित हालांकि खड़े रहे और अब फिर उन्हें धर्मेदसिन्हा का साथ मिला जिन्होंने 21 रन बनाए। 263 पर जडेजा आउट हुए तो अर्पित 274 रनों पर आउट हो गए और इसी के साथ टीम की पारी समाप्त हो गई। गुजरात के लिए चिंतन गाजा ने सात जबकि अर्जन नागवास्वल्ला ने दो विकेट लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement