Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ranji Trophy : शेल्डन जैक्सन के अर्धशतक से गुजरात के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंचा सौराष्ट्र

शेल्डन जैक्सन ही इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे, जिन्होंने पचास का आंकड़ा पार किया। दिन का खेल खत्म होने तक वह 69 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ चिरागा जानी 16 रन बनाकर नाबाद हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 29, 2020 18:17 IST
india cricket news, india domestic cricket, ranji trophy, ranji semifinals, ranji sf 1, guj v saur, - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SHELDON JACKSON Sheldon Jackson

मेजबान सौराष्ट्र ने गुजरात के खिलाफ खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मैच के पहले दिन का अंत पांच विकेट के नुकसान पर 217 रनों के साथ किया है। सौराष्ट्र के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन कोई भी बड़ी पारी में उसे बदल नहीं सका। शेल्डन जैक्सन ही इकलौते ऐसे बल्लेबाज रहे, जिन्होंने पचास का आंकड़ा पार किया। दिन का खेल खत्म होने तक वह 69 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ चिरागा जानी 16 रन बनाकर नाबाद हैं।

सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में गुजरात ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। हार्विक देसाई और किशन परमार ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़ सौराष्ट्र को मजबूत शुरुआत दी। अक्षर पटेल ने फरमान को 37 रनों के निजी स्कोर से आगे नहीं जाने दिया। परमार की तरह देसाई भी अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए और 102 के कुल स्कोर पर अर्जान नागवास्वाल्ला का शिकार हुए। इसी स्कोर पर अवि बारोट 27 रन बनाकर पवेलियन लौट लिए।

विश्वराज जडेजा और जैक्सन ने मिलकर टीम को 162 के कुल स्कोर तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर जडेजा और अर्पित वासवाडा आउट हो गए। जडेजा ने 26 रन बनाए तो अर्पित खाता तक नहीं खोल सके।

जैक्सन ने अभी तक 132 गेंदों का सामना कर नौ चौके लगाए हैं।

गुजरात के लिए अर्जान ने तीन और अक्षर ने दो विकेट लिए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement