1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. VIDEO : तो इस वजह से RCB ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा, अब किया खुलासा

VIDEO : तो इस वजह से RCB ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा, अब किया खुलासा

आईपीएल 2020 में विफल रहने के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल 2021 सीजन के लिए हुई नीलामी में 14.25 करोड़ रुपये में बिके हैं। 

IANS IANS
Published on: February 22, 2021 21:19 IST
VIDEO : तो इस वजह से RCB ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES VIDEO : तो इस वजह से RCB ने मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपये में खरीदा, अब किया खुलासा

नई दिल्ली| आईपीएल 2020 में विफल रहने के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल 2021 सीजन के लिए हुई नीलामी में 14.25 करोड़ रुपये में बिके हैं। पंजाब किंग्स के पूर्व बल्लेबाज मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने इस रकम में खरीदा। मैक्सवेल का बेस प्राइस दो करोड़ रुपये था।

आरसीबी ने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उसने बताया है कि किस तरह से उसने अपने क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन की अगुवाई में मैक्सवेल को खरीदने के लिए बोली लगाने की योजना बनाई।

हेसन ने वीडियो में कहा, " हमने उन्हें इसलिए पसंद किया क्योंकि 10 से 15 ओवरों के बीच में वे काफी खतरनाक होते हैं। 2014 के बाद से मध्य ओवरों में उन्होंने 161.5 की स्ट्राइक रेट रन बनाए हैं, जोकि हमारे लिए अच्छा रहेगा।"

उन्होंने आगे कहा, " और वह एक गेंदबाजी विकल्प भी हो सकते हैं। टॉप-6 में हमें कुछ ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत थी, जो 3-4 गेंदबाजी कर सके। लेकिन मैक्सवेल दो ओवर कर सकते हैं। ये संख्या असाधारण है।"

'बुलेट' रफ्तार से लाबुशेन ने किया ऐसा रन आउट कि याद आ आए जोंटी रोड्स, देखें Video

मैक्सवेल पर सबसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने तीन करोड़ रुपये की बोली लगाई। लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने भी फिर मैक्सवेल पर बोली लगानी शुरू कर दी और इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने छह करोड़ रुपये के साथ बोली शुरू की और फिर राजस्थान रॉयल्स भी बोली में कूद पड़े।

चेन्नई 11.50 करोड़ रुपये तक मैक्सवेल की बोली लगा चुका था। लेकिन फिर आरसबी और ज्यादा आगे बढ़े और फिर सीएसके 13.5 करोड़ तक मैक्सवेल को खरीदने के लिए तैयार हो गया था। लेकिन फिर आरसीबी ने 14.25 करोड़ रुपये की बोली लगाकर मैक्स्वेल को अपने साथ जोड़ लिया। मैक्सवेल को नए सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने रिलीज कर दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड