Thursday, March 28, 2024
Advertisement

बाबर आजम के T20 WC टीम से नाखुश होने की रिपोर्ट गलत: PCB

पाकिस्तान टी20 विश्व कप में ग्रुप-2 में हैं और वह अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर को दुबई में भारत के खिलाफ मुकाबले से करेगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 08, 2021 14:46 IST
Reports of Babar Azam unhappy with T20 World Cup squad...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Reports of Babar Azam unhappy with T20 World Cup squad incorrect: PCB

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा है कि टीम के कप्तान बाबर आजम के टी20 विश्व कप टीम से नाखुश होने की खबरें गलत है। सोमवार को मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम ने अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम घोषित की थी। टीम की घोषणा होने के बाद ऐसी खबरें आई थी कि बाबर टीम चयन से खुश नहीं है।

खान ने पीसीबी द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में कहा, "हमारे संज्ञान में आया है कि पाकिस्तान राष्ट्रीय टीम के माहौल के बारे में कुछ गलत खबरें चलाई जा रही हैं। आने वाले अंतरराष्ट्रीय दौरों के लिए टीम घोषित की गई है और हमारे कप्तान बाबर का इसमें पूरा समर्थन था।"

उन्होंने कहा, "मंगलवार की दोपहर को कुछ खिलाड़ियों ने पूर्व कप्तान और पीसीबी बोर्ड ऑफ गर्वनर्स रमीज राजा के साथ सकारात्मक बैठक की। यह जरूरी है कि हम लोग मिलकर टीम के साथ रहें जिससे इनका ध्यान आईसीसी टी20 विश्व कप पर केंद्रित रहे।"

पाकिस्तान के पास फिलहाल फुल टाइम कोचिंग स्टाफ नहीं है। टीम घोषित होने के कुछ घंटे बाद ही मुख्य कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस ने अपने-अपने पदों से इस्तीफा दिया था। इन दोनों की जगह सकलेन मुश्ताक और अब्दुल रजाक को अंतिरम बेसिस पर चार्ज दिया गया है।

जानें इंग्लैंड की बड़ी हार के बाद शेन वॉर्न ने कोहली को क्यों कहा- थैंक यू विराट

पाकिस्तान टी20 विश्व कप में ग्रुप-2 में हैं और वह अपने अभियान की शुरूआत 24 अक्टूबर को दुबई में भारत के खिलाफ मुकाबले से करेगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement