Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ऋषभ पंत से हुई बड़ी भूल, ऑस्ट्रेलिया में तोड़ा कोविड-19 प्रोटोकॉल का नियम !

पंत ने बायो बबल के प्रोटोकॉल को तोड़ा है या नहीं इसके लेकर अभी किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं आई लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की इस पर नजर है और वह इस मामले को गंभीरता के साथ ले सकता है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2021 12:51 IST
Rishabh pant, bio-security, India vs Australia, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rishabh pant

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए भारतीय टीम के अहम सदस्य ऋषभ पंत से एक बड़ी भूल हो गई है, जिसका खामियाजा पूरी टीम इंडिया को भुगतना पड़ सकता है। ऋषभ पंत को लेकर कोविड-19 प्रोटोकॉल के नियम तोड़ने का मामला सामने आ रहा है। हालांकि आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है। कोरोना वायरस महामारी के कारण टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के सभी खिलाड़ी को बायो सुरक्षा बलल के घेरे में रहने के लिए कहा गया है लेकिन तीसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी जिसमें पंत के साथ शुभमन गिल, रोहित शर्मा और पृथ्वी शॉ बाहर खाना खाने गए औ इस दौरान ही पूरी घटना हुई।

रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय टीम के यह खिलाड़ी जिस रेस्त्रां में खाना खा रहे थे वहां कई फैंस भी मौजूद थे जिनमें से एक ने उनके खाने का बिल भर दिया। इसके बाद टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने उस फैंस को धन्यवाद के तौर पर गले लगाया, जिसे लेकर अब बवाल मचा हुआ है।

https://twitter.com/NavalGeekSingh/status/1344905833801367552

यह भी पढ़ें-  मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी के कायल हुए शोएब अख्तर, बताया भविष्य का सितारा

हालांकि पंत ने बायो बबल के प्रोटोकॉल को तोड़ा है या नहीं इसके लेकर अभी किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं आई लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की इस पर नजर है और वह इस मामले को गंभीरता के साथ ले सकता है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा और इस शहर में कोविड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसे में दोनों ही बोर्ड ने खिलाड़ियों को एतिहात बरतने की सलाह दी है और बाहरी व्यक्ति से किसी भी तरह के संपर्क में आने से सख्ती बरतने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus : डेविड वार्नर ने नेट्स में बहाया पसीना, तीसरे टेस्ट मैच में खेलना तय

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज में दो मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस दो मैचों में से एक में मेजबान ऑस्ट्रेलिया और एक में भारत ने जीत दर्ज की है। इस तरह सीरीज अभी बराबरी पर है। वहीं सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

वहीं सिडनी टेस्ट में पंत खेलना तय है क्योंकि उन्हें पहले टेस्ट के बाद ऋद्धिमान साहा की जगह टीम में शामिल किया गया था और वह अच्छी लय में भी नजर आ रहे हैं लेकिन कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने का मामला सामने आने के बाद उनके खेलने पर संकट के बादल नजर आ रहे हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement