Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'रोहित को अगले दो T20 WC के लिए बनाया जाए कप्तान, राहुल-पंत बन सकते हैं उपकप्तान'

गावस्कर ने कहा, "मेरे ख्याल से अगले दो विश्व कप के लिए रोहित कप्तान होने चाहिए।"

IANS Reported by: IANS
Published on: September 29, 2021 17:34 IST
Rohit Sharma should be India captain for next two World...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma should be India captain for next two World Cups, KL Rahul and Rishabh Pant can be vice-captains, says Sunil Gavaskar

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि रोहित शर्मा को अगले दो टी-20 विश्व कप के लिए भारत का कप्तान बनाना चाहिए। गावस्कर ने साथ ही कहा कि वह लोकेश राहुल और ऋषभ पंत को टी 20 प्रारूप का उपकप्तान बनने के रूप में अपनी पसंद के तौर पर देखते हैं।

गावस्कर ने स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कहा, "मेरे ख्याल से अगले दो विश्व कप के लिए रोहित कप्तान होने चाहिए। आप ऐसा कह सकते हैं क्योंकि विश्व कप लगातार होने हैं। एक अगले महीने होना है और दूसरा अगले साल होना है। आप ऐसे समय ज्यादा कप्तान नहीं बदलना चाहेंगे। इन दोनों टी 20 विश्व कप के लिए कप्तान के रूप में रोहित मेरी पसंद होंगे।"

रोहित की कप्तानी में भारत ने 2018 में निदहास ट्रॉफी और एशिया कप जीता था। गावस्कर ने इसके साथ ही टीम के उपकप्तान के रूप में राहुल और पंत का नाम लिया।

IPL 2021 : क्रिकेट के इस अनोखे शॉट की नई परिभाषा गढ़ रहे हैं ग्लेन मैक्सवेल, देखें VIDEO

गावस्कर ने कहा, "मैं राहुल को उपकप्तान के तौर पर देखता हूं। पंत भी मेरे दिमाग में हैं क्योंकि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व अच्छे से किया है और वह एनरिच नॉत्र्जे और कैगिसो रबादा का सही तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं। राहुल और पंत ऐसे दो खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं उपकप्तान के तौर पर देखता हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement