Friday, April 26, 2024
Advertisement

इस कारण हाथों में सुई लगाए नजर आए सचिन तेंदुलकर, सहवाग ने शेयर किया Video

सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया से एक विडियो शेयर किया है। इस विडियो में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर हाथों में सुई लगाए नजर आ रहे हैं। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 08, 2021 21:27 IST
Sachin Tendulkar - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @VIRENDERSEHWAG Sachin Tendulkar 

भारत में इन दिनों रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज खेली जा रही है। जिसमें क्रिकेट से संन्यास ले चुके बड़े - बड़े दिग्गज जैसे कि सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, और युवराज सिंह बल्ला लेकर मैदान में शिरकत करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच इंडिया लीजेंड्स के सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने सोशल मीडिया से एक विडियो शेयर किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो में क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर हाथों में सुई लगाए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, सहवाग ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक विडियो शेयर किया है। जिसमें सचिन फिजियों के साथ अपने हाथों में सुई से थेरेपी लेते नजर आ रहे हैं। इस विडियो में सहवाग ने कहा, "देखिए कैसे हमारे भगवान मैदान में बल्लेबाजी करने व खुद को फिट रखने के लिए सुईयां लगवाये बैठे हैं। जिस पर उन्होंने बगल में बैठे युवराज सिंह से भी कहा कि आप क्या कहने चाहते हैं। युवराज ने हँसते हुए कहा कि तुम शेर हो तो ये बब्बर शेर है। इनके बारे में क्या कहना। वहीं सचिन से जब प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा कि हाँ कल के लिए तैयार हूँ।"

शोएब अख्तर के मुताबिक ये भारतीय गेंदबाज कर सकता है सबसे तेज 100 विकेट लेने का कमाल

बता दें कि सीरीज की दावेदार सचिन तेंदुलकर की अगुवाई वाली इंडिया लेजेंडस रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में जारी अनएकैडमी रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के अपने अगले मैच में मंगलवार को इंग्लैंड लेजेंडस से भिड़ेगी। पिछले तीन मैचों में विजयी हैट्रिक लगा चुकी इंडिया लेजेंडस का पलड़ा इस मैच में भी भारी होगा। अपने घरेलू मैदान पर खेल रही टीम काफी मजबूत दिखाई दे रही है। टूर्नामेंट में अपने प्रदर्शन को लेकर इंडिया लेजेंडस अब तक अधिक निरंतरता दिखा रही है और टीम ने अपने तीनों मैच जीते हैं। साथ ही वह 12 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर है।

ऋषभ पंत को लेकर यह क्या बोल गए रवि शास्त्री, बल्लेबाजी ही नहीं विकेटकीपिंग पर भी कह दी यह बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement