Friday, April 26, 2024
Advertisement

टी-20 विश्व कप पर बोले संगाकारा, स्थगित करना ही है अब आखिरी विकल्प

एमसीसी क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष कुमार संगाकारा का मानना है कि इस समय ध्यान वायरस पर और आने वाले दिनों में यह कैसा रहता है इस पर रहना चाहिए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 30, 2020 15:20 IST
Kumar Sangakkara,ICC,World T20,World T20 Postponed,Cricket news,ICC news,MCC news- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup 

इस साल ऑस्ट्रेलिया के अंत में अक्टूबर और नवंबर के बीच होने वाला टी-20 विश्व कप कोरोनावायरस के कारण संकट में पड़ा है। कई लोग इसे रद्द करने की कह रहे हैं तो वहीं कई लोग कह रहें है कि इसे लेकर फैसला लेने से पहले इंतजार करना चाहिए। एमसीसी क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष कुमार संगाकारा का मानना है कि इस समय ध्यान वायरस पर और आने वाले दिनों में यह कैसा रहता है इस पर रहना चाहिए। संगाकार ने स्टार स्पोटर्स के शो पर कहा, "असल बात यह है कि वायरस को लेकर आगे क्या होने वाला है।"

उन्होंने कहा, "क्या है सार्स या एमईआरएस की तरह गायब हो जाएगा, या फिर यह मौसम की तरह वापस आता रहेगा? क्या हमें इस वायरस, इसके कुछ अंश के साथ समय-समय पर रहना पड़ेगा या हमें इसके साथ लंबा वक्त गुजराना होगा।"

श्रीलंका के पूर्व कप्तान ने कहा, "अगर ऐसा होता है तो जो हमने अपनी जिंदगी में बदलाव महसूस किए हैं वो दवाई न मिलने अथवा वैश्विक तौर पर लोगों की इम्यूनिटी न सुधरने तक नया चलन बन जाएंगे। यह कुछ सवाल हैं जिनका जबाव मुझे नहीं लगता कि इस समय किसी के पास है।"

उन्होंने कहा, "समय के साथ हमें और स्पष्टता मिलती जाएगी। इसलिए मैं अपने को आप को आईसीसी की बैठक में बैठे, इसे समझने, विशेषज्ञों से सलाह लेते हुए सोच रहा हूं। हमारे दिमाग में जो सवाल हैं उनके जवाब तो पूरे विश्व में किसी विशेषज्ञ के पास नहीं हैं।"

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, "हर दिन एक नई सीख मिल रही है, नई चीजें सामने आ रही हैं। इसलिए हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा, लेकिन विकल्प इस साल रद्द होना हो सकता है, या अगले साल तक स्थगित करना।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement