Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

शेफाली वर्मा ने डेब्यू टेस्ट में मचाया धमाल, एक हाथ से लाजवाब कैच पकड़कर किया सबको हैरान, देखें वीडियो

ब्यूमोंट ने अपनी पारी में 166 गेंदों का सामना किया और अपना दूसरे टेस्ट अर्धशतक जड़ते हुए उन्होंने 6 चौके लगाए।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 17, 2021 8:35 IST
Shafali Verma rocked the debut test surprised everyone by catching a wonderful catch with one hand w- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shafali Verma rocked the debut test surprised everyone by catching a wonderful catch with one hand watch video

टीम इंडिया की सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने बुधवार को इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट मैच में लाजवाब फील्डिंग के जरिए खूब सुर्खियां बटौरी। शेफाली ने शॉर्ट लेग पर एक हाथ से कैच पकड़कर लय में दिख रही टैमी ब्यूमोंटे को 66 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। शेफाली के इस लाजवाब कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो 

यह टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करने वाले स्नेह राणा का पहला विकेट भी था। ब्यूमोंट ने अपनी पारी में 166 गेंदों का सामना किया और अपना दूसरे टेस्ट अर्धशतक जड़ते हुए उन्होंने 6 चौके लगाए।

पहले दिन का खेल खत्म होने तक दोनों टीमें बराबरी पर रही। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। ब्यूमोंट के अलावा कप्तान हीथर नाइट ने 95 रन की पारी खेली। हीथर को दिप्ती शर्मा ने एलबीडब्ल्यू आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

एक समय इंग्लैंड का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 230 रन था। उस समय गेम मेजबान चला रहे थे, लेकिन दिन के आखिरी 20 ओवर में भारतीय गेंदबाजों ने 4 विकेट लेकर मैच में वापसी की। भारत की ओर से स्नेहा राणा ने 3, दिप्ती शर्मा ने 2 और पूजा वस्त्रकार को एक सफलता मिली।

दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 269 रन बना लिए हैं। क्रीज पर कैथरीन ब्रंट और सोफिया डंकले क्रमश: 7 और 12 रन बनाकर मौजूद हैं।

भारतीय महिला टीम मैच के दूसरे दिन के पहले सेशन में मेजबानों को समेटने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement