1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 World Cup: पाकिस्तान टीम में बड़ा बदलाव, शोएब मलिक को किया शामिल

T20 World Cup: पाकिस्तान टीम में बड़ा बदलाव, शोएब मलिक को किया शामिल

पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर ने कहा कि टीम मैनेजमेंट से बात करने के बाद वे इस नतीजे पर पहुंचे हैं टीम में मलिक को शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा, "मुझे शोएब के अनुभव पर भरोसा है और वे स्क्वॉड से जुड़ेंगे।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 09, 2021 18:30 IST
Shoaib Malik replaces Sohaib Maqsood in T20 World Cup...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shoaib Malik replaces Sohaib Maqsood in T20 World Cup squad

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के स्क्वॉड में और बड़ा बदलाव हुआ है। स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक ने बल्लेबाज सोहेब मकसूद को रिप्लेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शनिवार को दी है।

पीसीबी ने कहा है कि मकसूद को पीठ की इंजरी के कारण टीम से बाहर किया है। पीसीबी ने कहा, "सोहेब का एमआरआई स्कैन हुआ था और गुरुवार को पता चला कि उनको लोअर बैक में इंजरी है। उनको नेशनल ट-20 कप में दौरान 6 अक्टूबर को नॉर्थन के खिलाफ मैच के दौरान ये इंजरी हुई थी जिसके बाद उन्होंने सेंट्रल पंजाब के खिलाफ 7 अक्टूबर का मैच नहीं खेला था।"

चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम ने कहा कि मकसूद को स्क्वॉड से बाहर करना होगा।

वसीम ने कहा, "सोहेब आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से बाहर होने के कारण दुखी हैं क्योंकि उन्होंने इस इवेंट के लिए कड़ी मेहनत की थी और शानदार फॉर्म में थे। हम समझते हैं लेकिन इंजरी भी खेल का हिस्सा हैं। मुझे यकीन है कि रिहैब के बाद, वो आगे के लिए उपलब्ध होने के लिए पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।"

वसीम ने कहा कि टीम मैनेजमेंट से बात करने के बाद वे इस नतीजे पर पहुंचे हैं टीम में मलिक को शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा, "मुझे शोएब के अनुभव पर भरोसा है और वे स्क्वॉड से जुड़ेंगे।"

ब्रायन लारा ने सनराइजर्स हैदराबाद को दी इस खिलाड़ी को रिटेन करने की सलाह

गौरतलब है कि ने 2007 टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम की कप्तानी की थी। उसके बाद वे 2009 में भी बतौर खिलाड़ी टूर्नामेंट से जुड़े थे, 2009 टी-20 विश्व कप पाकिस्तान ने जीता भी था। 2010 में वेस्टइंडीज में खेले गए टी-20 विश्व कप का वे हिस्सा नहीं थे लेकिन उसके बाद उन्होंने 2012, 2014 और 2016 में ये टूर्नामेंट खेला है।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15