Thursday, May 16, 2024
Advertisement

एंडरसन-कोहली की नोंक-झोंक पर ब्रॉड ने लिया जिमी का पक्ष, विराट की 'भाषा' की निंदा की

ब्रॉड ने एंडरसन के लिए कहा कि लॉर्ड्स का ऑनर बोर्ड देख कर तो लगता है कि वो एंडरसन का सचनुच में बैकयार्ड है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 16, 2021 16:21 IST
Stuart Broad Speaks On Virat Kohli's Spat With James...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Stuart Broad Speaks On Virat Kohli's Spat With James Anderson On Day 4

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन टेस्ट मैच के चौथे दिन एक तीखी नोंक-झोंक में पड़ गए थे। लॉर्ड्स में खेले जा रहे इस मुकाबले में कोहली ने एंडरसन से काफी कुछ कहा जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

कोहली ने एंडरसन से कहा कि ये (लॉर्ड्स की पिच) उनका बैकयार्ड नहीं है। ये वाक्या दिग्गजों के नजर में भी आया, इस पर इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ड ब्रॉड ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और एंडरसन का पक्ष लिया है।

टेस्ट सीरीज से बाहर होने वाले ब्रॉड ने लॉर्ड्स में पांच विकेट हॉल लेने वाले एंडरसन के लिए कहा कि लॉर्ड्स का ऑनर बोर्ड देख कर तो लगता है कि वो उनका सचमुच बैकयार्ड है।

ब्रॉड ने ट्वीट किया, "लॉर्ड्स का ऑनर्स बोर्ड यहा बताता है कि वो जिमी का बैकयार्ड है मतलब सचमुच का जिमी का बैकयार्ड। मजा आया नोंकझोंक देख कर लेकिन ऐसी भाषा आपको परेशानी में डाल देगी।"

आपको बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में लॉर्ड्स के मैदान पर सबसे सफल गेंदबाज जेम्स एंडरसन ही हैं। उन्होंने इस मैदान पर सात बार पांच विकेट हॉल लिया है। जिसमें से चार बार उन्होंने भारत के खिलाफ पांच विकेट हॉल लिए हैं।

 IND vs END: विराट-एंडरसन के बीच हुई गर्मा-गर्मी, Video आया सामने

आपको बता दें कि चौथे दिन के 17वें ओवर में एंडरसन पिच पर दौड़ने लगे थे, ये बात कोहली को पसंद नहीं आई। कोहली ने कहा, "क्या तुम फिर से मेरे साथ बदजबानी कर रहे हो? ये तुम्हारा बैकयार्ड नहीं है।" ओवर की पांचवीं गेंद के बाद कोहली ने फिर कहा, "चीं-चीं। ज्यादा उम्र ने तुम्हें यही बना दिया है।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement