1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T10 League : कप्तान ब्रावो ने दिल्ली बुल्स को फाइनल में पहुंचाया, नार्दर्न वारियर्स को दी मात

T10 League : कप्तान ब्रावो ने दिल्ली बुल्स को फाइनल में पहुंचाया, नार्दर्न वारियर्स को दी मात

गेंदबाजी का फैसला करने के बाद दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो, वकास मकसूद और नईम यंग ने नार्दर्न वारियर्स की मजबूत बल्लेबाजी को पस्त कर दिया जिससे उनकी टीम सात विकेट पर 97 रन ही बना सकी।   

Bhasha Bhasha
Published on: February 05, 2021 22:56 IST
T10 League: Captain Bravo leads Delhi Bulls to final, beat Northern Warriors- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@T10LEAGUE T10 League: Captain Bravo leads Delhi Bulls to final, beat Northern Warriors

अबुधाबी। यूएई के तेज गेंदबाज जुनैद सिद्दिकी के चार विकेट झटकने बेकार चले गये क्योंकि ड्वेन ब्रावो की अगुआई वाली दिल्ली बुल्स ने शुक्रवार को यहां अबुधाबी टी10 में नार्दर्न वारियर्स को पांच विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : 100वें टेस्ट में शतक जड़ने को जो रूट ने बताया बेहद खास, पिच के बारे में कही ये बात

गेंदबाजी का फैसला करने के बाद दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो, वकास मकसूद और नईम यंग ने नार्दर्न वारियर्स की मजबूत बल्लेबाजी को पस्त कर दिया जिससे उनकी टीम सात विकेट पर 97 रन ही बना सकी। 

ये भी पढ़ें - PAK vs SA 2nd Test, Day 2 : नोटर्जे के 5 विकेट के बाद साउथ अफ्रीका ने बनाए 104/4

दिल्ली ने फिर यह लक्ष्य आठ गेंद रहते ही हासिल कर लिया और पांच विकेट गंवाकर 102 रन बनाये। ब्रावो (14 रन देकर दो विकेट) ने नार्दर्न वारियर्स के कप्तान निकोलस पूरन और आक्रामक लेंडल सिमन्स को आउट किया। 

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : विराट कोहली का मेरी मदद करना, उनकी अच्छी खेल भावना दर्शाता है - जो रूट

मकसूद ने 24 रन देकर और नईम यंग ने 22 रन देकर दो दो विकेट हासिल किये। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली बुल्स के लिये शेरफाने रदरफोर्ड ने 10 गेंद में 29 रन की पारी खेली जबकि टॉम एबेल 11 गेंद में 23 रन बनाकर नाबाद रहे जिससे बुल्स ने पहले क्वालीफायर में शानदार जीत दर्ज की। 

सिद्दिकी ने 20 रन देकर चार विकेट हासिल किये लेकिन एबेल और रवि बोपारा (नाबाद 15) डटे रहे और उन्होंने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड