1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के लिए धड़कता है दिल लेकिन पाकिस्तान का हिस्सा बनना पसंद- हेडन

ऑस्ट्रेलिया के लिए धड़कता है दिल लेकिन पाकिस्तान का हिस्सा बनना पसंद- हेडन

हेडन ने मध्य पारी में मीडिया से बातचीत में कहा, "यह स्पष्ट रूप से हितों का टकराव है, क्योंकि मेरा दिल हमेशा ऑस्ट्रेलिया के लिए धड़कता है।"

IANS IANS
Published on: November 12, 2021 15:37 IST
T20 World Cup: matthew hayden says his heart beats for...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: matthew hayden says his heart beats for australia but he likes to be a part of pakistan

पाकिस्तान के बल्लेबाजी सलाहकार मैथ्यू हेडन ने कहा कि हालांकि उनका दिल हमेशा अपने मूल ऑस्ट्रेलिया के लिए धड़कता है, लेकिन उन्हें बाबर आजम एंड कंपनी के साथ ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनना पसंद है। उन्होंने विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान की प्रशंसा की, जिन्होंने फेफड़ों की स्थिति के कारण कल अस्पताल में रहने के बावजूद 52 गेंदों में 67 रन बनाए।

हेडन ने मध्य पारी में मीडिया से बातचीत में कहा, "यह स्पष्ट रूप से हितों का टकराव है, क्योंकि मेरा दिल हमेशा ऑस्ट्रेलिया के लिए धड़कता है। लेकिन मुझे इस पाकिस्तान टीम का हिस्सा बनना पसंद है, वे असाधारण हैं और आज रात वे शानदार रहे हैं। रिजवान कल अस्पताल में थे, किसी तरह की बीमारी से पीड़ित थे। शायद फेफड़ों में तकलीफ थी। लेकिन वह आज खेलने के लिए फिट थे। वह योद्धा हैं। वह इस टूर्नामेंट में असाधारण बहादुरी दिखाई है।"

मैच से एक दिन पहले हेडन ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर फखर जमान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए। उनके शब्द सच हो गए, क्योंकि जमान ने पाकिस्तान में 20 ओवरों में 176/4 बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। केवल 32 गेंदों में तीन चौकों और चार छक्कों की मदद से 55 रन बनाकर नाबाद रहे।

PAK v AUS : सेमीफाइनल से पहले हॉस्पिटल में भर्ती थे रिजवान, फोटो वायरल होने पर हुआ खुलासा

हेडन ने कहा, "फखर, मुझे लगता है कि हमारी टीम के लिए स्टैंडआउट आउटफील्डर भी रहा है। वह सचमुच प्रत्येक गेम में पांच से दस रन बचाता है और टी20 अवधारणा और बल्लेबाजी लाइनअप के भीतर पांच से दस रन बचाता है, इसमें आपके 20 और 30 रन भी शामिल हैं। इसका मतलब है कि कुल मिलाकर वह टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15