1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 World Cup: मलिक ने अपना 'प्लेयर ऑफ द मैच' का खिताब अपनी टीम को किया समर्पित, पाकिस्तान के लिए किया खास Tweet

T20 World Cup: मलिक ने अपना 'प्लेयर ऑफ द मैच' का खिताब अपनी टीम को किया समर्पित, पाकिस्तान के लिए किया खास Tweet

पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (66) और अनुभवी शोएब मलिक (18 गेंद में नाबाद 54 रन) के अर्धशतकों के योगदान से टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो के अपने अंतिम मैच में स्कॉटलैंड को 72 रन से हराया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 08, 2021 9:11 IST
T20 World Cup: Shoaib Malik dedicates his Player of the...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@THEREALPCB T20 World Cup: Shoaib Malik dedicates his Player of the Match award to his teammates after Pakistan’s win over Scotland

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक ने पाकिस्तान और स्कॉटलैंड के बीच खेले गए मैच में करिश्माई पारी खेली। उन्होंने 18 गेंदों में 54 रनों की नाबाद पारी खेली और स्कॉटलैंड के गेंदबाजों के नाक में दम कर दिया था। उन्होंने अपनी पारी में एक चौका और छह छक्के जड़े थे।

इसकी बदौलत मलिक को प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला। और अब, मलिक ने ट्विटर के जरिए अपने इस मैन ऑफ द मैच के खिताब को अपनी टीम को समर्पित कर दिया है। शोएब ने ट्वीट कर लिखा, "मैं आज का मैन ऑफ द मैच का खिताब पाकिस्तान स्क्वॉड के सभी सदस्यों को समर्पित करता हूं। हम ये कर सकते हैं, इंशाल्लाह।"

मैच की बात करें तो पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (66) और अनुभवी शोएब मलिक (18 गेंद में नाबाद 54 रन) के अर्धशतकों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से रविवार को यहां आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 चरण के ग्रुप दो के अपने अंतिम मैच में स्कॉटलैंड पर 72 रन से बड़ी जीत दर्ज की। पाकिस्तान सुपर 12 चरण के पांचों मैच जीतकर 10 अंक लेकर शीर्ष पर रहा जिससे सेमीफाइनल में 11 नवंबर को उसका सामना दुबई में आस्ट्रेलिया से होगा। दूसरा सेमीफाइनल 10 नवंबर को अबुधाबी में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जायेगा। पाकिस्तान ने जहां अपने सारे मैच जीते तो वहीं स्कॉटलैंड ने अपने सभी मैच गंवाकर टूर्नामेंट का अंत किया।

T20 World Cup: सेमीफाइनल में भी इसी लय को जारी रखना चाहेंगे- बाबर आजम

मलिक ने मैच के बाद कहा, "पिछले मैचों में हमने देखा कि अगर हम शुरूआती विकेट नहीं गंवाये तो अंत में बड़ा स्कोर बनाने का मौका रहता है। मैं अच्छी फॉर्म में हूं लेकिन मैं निरंतर अच्छा करके टीम की मदद करना चाहता हूं। फिट महसूस कर रहा हूं। हमें (सेमीफाइनल में) अपना सर्वश्रेष्ठ करना होगा।"

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15