1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 World Cup: कीवी टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद जाफर ने पीटरसन को किया ट्रोल

T20 World Cup: कीवी टीम के फाइनल में पहुंचने के बाद जाफर ने पीटरसन को किया ट्रोल

जिस तरह इंग्लैंड ने अपना सुपर 12 स्टेज के मुकाबले खेले, उन्हें ध्यान में रखते हुए पीटरसन ने कहा था कि इंग्लैंड किसी से नहीं हार सकती जबतक विरोधी टीम पाकिस्तान और अफगानिस्तान क्यों न हों।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 11, 2021 17:25 IST
T20 World Cup: Wasim Jaffer Hilariously Trolls Kevin...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 World Cup: Wasim Jaffer Hilariously Trolls Kevin Pietersen After New Zealand Beats England

पूर्व भारतीय बल्लेबाज वसीम जाफर ने ट्विटर के जरिए केविन पीटरसन को ट्रोल किया है। पीटरसन ने कहा था कि ज-जारी टी-20 विश्व कप में इंग्लैंड को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के अलावा और कोई टीम नहीं हरा सकती। बुधवार की रात अबू धाबी में न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड को सेमीफानल में पांच विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बनाई थी।

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजी डैरेल मिचेल और जेम्स नीशम ने धमाकेदार पारियां खेली थीं। जिस तरह इंग्लैंड ने अपना सुपर 12 स्टेज के मुकाबले खेले, उन्हें ध्यान में रखते हुए पीटरसन ने कहा था कि इंग्लैंड किसी से नहीं हार सकती जबतक विरोधी टीम पाकिस्तान और अफगानिस्तान क्यों न हों।

इस ट्वीट के जवाब में वसीम जाफर ने एक मीम शेयर किया जिसमें केन विलियमसन बने थे। उस मीम पर लिखा था, "हां, हम तो बस यहां बुर्ज खलीफा देखने आए हैं।"

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच बुधवार को टी-20 विश्व कप का पहला सेमीफाइनल  मुकाबला खेला गया। अबू धाबी में खेले गए इस मैच में न्यूजीलैंड ने 5 विकेट से हरा कर फाइनल में जगह बना ली है। न्यूजीलैंड की टीम ने पहली बार टी-20 विश्व कप के फाइनल में जगह बनाई है। साथ ही ये टीम दो साल में सभी आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल का हिस्सा बन कर उभरी है।

इस के मुकाबले में टॉस जीत कर न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी कर अपने निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट खोकर 166 रन बनाए थे। इसके जवाब में 19 ओवर में न्यूजीलैंड ने 167 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15