1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आईपीएल 2020 के बाद महेंद्र सिंह धोनी कर सकते है टीम इंडिया में वापसी- हेड कोच रवि शास्त्री

आईपीएल 2020 के बाद महेंद्र सिंह धोनी कर सकते है टीम इंडिया में वापसी- हेड कोच रवि शास्त्री

धोनी के अचानक टीम इंडिया का साथ छोड़ कर जाने के बाद टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने भी कह दिया था कि अब हमें उनका विकल्प खोज लेना चाहिए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 10, 2019 13:19 IST
Ravi Shastri and MS Dhoni- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Ravi Shastri and MS Dhoni

भारतीय टीम के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की टीम इंडिया में वापसी चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसको लेकर अब टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री का मानना है की वो इंडियन प्रीमीयर लीग 2020 के बाद टीम से जुड़ सकते हैं।  

इंडिया टुडे को दिए साक्षात्कार में शास्त्री ने कहा, "वह एक लीजेंड है। आखिरी चीज वो खुद को भारतीय टीम में देखना चाहते हैं, उन्हें पता है कि कब ब्रेक लेना हैं। हालांकि वो आईपीएल खेलने जा रहे हैं।"

इतना ही नहीं शास्त्री ने आगे कहा कि हो सकता है धोनी अगले साल आईपीएल के बाद टीम से जुड़े। धोनी की वापसी के बारे में शास्त्री ने कहा, "उसने जितना क्रिकेट खेला है...अगर वह खुद को विवाद में डालता है...यदि वह आईपीएल के बाद महसूस करता है कि 'मैं भारत के लिए खेलने के लिए काफी अच्छा हूं', तो उसके साथ खिलवाड़ न करें।"

गौरतलब है कि धोनी ने आईसीसी विश्व कप 2019 के बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से विश्राम लिया और दो सप्ताह के लिए जम्मू-कश्मीर में टेरिटोरियल आर्मी - 106 टीए बटालियन (पैरा) के साथ आर्मी ट्रेनिंग के लिए चले गए थे। जिसके चलते उन्होंने भारत के वेस्टइंडीज दौरे को छोड़ दिया था। हालांकि ट्रेनिंग से वापस आने के बाद भी धोनी ने टीम इंडिया के लिए खेलने की अभी जनवरी तक मंशा जाहिर नहीं की है। एक इवेंट में उन्होंने मीडिया से कहा था कि जनवरी तक मत पूछे कि मैं क्रिकेट में कब वापसी कर रहा हूँ। 

इस तरह धोनी के अचानक टीम इंडिया का साथ छोड़ कर जाने के बाद टीम इंडिया के चयनकर्ताओं ने भी कह दिया था कि अब हमें उनका विकल्प खोज लेना चाहिए। जिसको लेकर टीम इंडिया में ऋषभ पंत उनकी जगह खेल रहे हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि टीम इंडिया को आईसीसी टी20 विश्वकप 2007 व आईसीसी विश्वकप 2011 जीतने वाले धोनी कब क्रिकेट के मैदान में वापसी करते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13